Jamshedpur News: सुविधा मिलने के बाद भी रेलवे कर्मचारी नहीं बनवा पा रहे हैं प्रिवलेज पास, दो दिन से ठप है वेबसाइट

Jamshedpur Newsपिछले दो दिनों से एचआरएमएस का वेबसाइट ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है। जिसके कारण रेल कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है। न वे प्रिवलेज पास बना पा रहे हैं और रिर्जेवेशन होने से कोड भी जनरेट नहीं हो पा रहा है

Madhukar KumarPublish: Sat, 28 May 2022 09:44 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 09:44 AM (IST)
Jamshedpur News: सुविधा मिलने के बाद भी रेलवे कर्मचारी नहीं बनवा पा रहे हैं प्रिवलेज पास, दो दिन से ठप है वेबसाइट

जमशेदपुर, जासं। रेलवे के कर्मचारियों को हयूमन रिसोर्स मैनेजमेंट सिस्टम (एचआरएमएस) की सुविधा दी गई है। जिसकी मदद से ही कर्मचारियों व उनके आश्रितों को यात्रा के लिए आनलाइन प्रिवलेज पास सहित रिर्जेवेशन के लिए कोड जनरेट होता है। लेकिन पिछले दो दिनों से एचआरएमएस का वेबसाइट ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है। जिसके कारण रेल कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है। न वे प्रिवलेज पास बना पा रहे हैं और रिर्जेवेशन होने से कोड भी जनरेट नहीं हो पा रहा है जिसके कारण वे टिकट बुक नहीं करा पा रहे हैं। शुक्रवार शाम कुछ कर्मचारियों ने मामले की शिकायत मेंस कांग्रेस के महासचिव शशि रंजन मिश्रा से की है।

यशवंतपुर व आसनसोल एक्सप्रेस में लगेगा अतिरिक्त कोच

जमशेदपुर। टाटानगर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दो ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। आदेश के तहत 12889-12890 टाटा-यशवंतपुर-टाटा एक्सप्रेस में तीन व छह जून को अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। ऐसे में वर्तमान ट्रेन के कोच कंपोजिशन में बदलाव करते हुए चार के बदले तीन सामान्य श्रेणी के कोच जबकि एक अतिरिक्त एसी कोच लगाया जा रहा है। वहीं, 18103-18104 टाटा-आसनसोल-टाटा में भी छह व आठ जून को अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे। इसमें तीन सामान्य कोच के बदले दो कोच व एक एसी कोच लगाया जा रहा है।

इतवारी एक्सप्रेस फिर दो घंटे रही लेट

जमशेदपुर। टाटानगर रेलवे स्टेशन से चलकर इतवारी को जाने वाली 18109 इतवारी एक्सप्रेस शुक्रवार को भी लगभग दो घंटे देरी से रवाना हुई। जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इतवारी एक्सप्रेस के टाटानगर से रवाना होने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 10 मिनट पर है जबकि ये ट्रेन सुबह लगभग 11 बजे रवाना हुई। हालांकि रेल अधिकारियों का कहना है कि इतवारी से टाटानगर को आने वाली रैक लगातार देर से पहुंच रही है। रैक को वापस यात्रा के लिए तैयार करने में मेंटेनेंस सहित अन्य काम में 12 घंटे का समय लगता है जिसके कारण विलंब हो रहा है।

Edited By Madhukar Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept