Move to Jagran APP

Entertainment: झारखंड के जमशेदपुर की बेटी को यूपी में सम्‍मान, जानिए कौन है खुशी

जमशेदपुर की बेटी खुशी की झोली में सम्‍मान की लंबी फेहरिश्‍त है। ताजा सम्‍मान मिला है उत्तरप्रदेश में। सम्‍मान से उत्‍साहित खुशी ने कहा- आगे बढ़ते रहने का हौसला मिलता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 02:30 PM (IST)
Entertainment: झारखंड के जमशेदपुर की बेटी को यूपी में सम्‍मान, जानिए कौन है खुशी
Entertainment: झारखंड के जमशेदपुर की बेटी को यूपी में सम्‍मान, जानिए कौन है खुशी

जमशेदपुर, जेएनएन।Jamshedpur Girl Khushi Mahato honored in UP झारखंड के जमशेदपुर में पली-बढ़ी खुशी महतो आज की तारीख में फैशन और मॉडलिंग के साथ ही अदाकारी की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। उसकी शोहरत समय के साथ बुलंदियों को छूती जा रही है। खुशी की झोली में सम्‍मान की लंबी फेहरिश्‍त है। इसी कड़ी में ताजा सम्‍मान मिला है उत्तरप्रदेश में।

loksabha election banner

गोरखपुर में  पूर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन की ओर से आयोजित पूर्वांचल सिनेमा एंड आर्टिस्ट अवॉर्ड्स समाराेह में खुशी को अवॉर्ड देकर नवाजा गया। जाहिर तौर पर यह पुरस्‍कार मॉडलिंग,अभिनय और कला क्षेत्र में सराहनीय कार्य के लिए दिया गया है। सम्‍मान से उत्‍साहित खुशी ने कहा- सम्‍मान से आगे बढ़ते रहने का हौसला मिलता है। उसने कहा कि एक बेटी के लिए अभिनय  की दुनिया में पैठ बनाना आसान नहीं होता। लेकिन उसके लिए यह मुमकिन हुआ है माता-पिता की बदौलत जिन्‍होंने उसे खुले आकाश में उड़ने की न केवल इजाजत दी बल्कि लगातार हौसला बढ़ाते रहे। 

रियलिटी शो में हो चुकी है शामिल

टेल्को इलाके के हुड़लुंग की बेटी खुशी महतो पिछले दिनों जूम चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो INDIAN ICONE 2K18 में पार्टिशिपेट कर चुकी है। । इस शो में सौंदर्य प्रतियोगिता भी शामिल थी। भारत के बड़े कल्चरल रियलिटी शो सी लॉर्ड एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति थी जबकि डायरेक्टर मंजुल नागर थे। माइसो डायमंड और मोजोलैंड के प्रायोजकत्व वाले शो के जज रणविजय सिन्हा थे। खुशबू ने शो में झारखंड को रिप्रेजेंट किया था। नरेन महतो और राधिका महतो की संतान खुशी एलिट मिस इंडिया और मिस बेंगलुरु रह चुकी है। सतीश महतो खुशी के भाई जबकि समीक्षा महतो बहन है। खुशी की स्कूली शिक्षा जमशेदपुर के रामकृष्ण मिशन लेडी इंदर सिंह हाई स्कूल से हुई। उसने स्नातक की पढ़ाई ग्रेजुएट कॉलेज से की। उसके बाद दिल्ली में एयर होस्टेस का कोर्स भी किया।

खुशी की उपलब्धियां

  • एलिट मिस इंडिया
  • मिस साउथ इंडिया
  • मिस बेंगलुरु
  • मिस सैंडलवुड
  • बेंगलुरु की टॉप टेन मॉडल
  • एलबम: पंजाबी
  • शार्ट फ‍िल्म

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.