Move to Jagran APP

गोलकीपर रेहनेश व पवन ने कहा, हम यादगार प्रदर्शन को तैयार

हम बेहतर प्रदर्शन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 06:15 AM (IST)
गोलकीपर रेहनेश व पवन ने कहा, हम यादगार प्रदर्शन को तैयार
गोलकीपर रेहनेश व पवन ने कहा, हम यादगार प्रदर्शन को तैयार

जासं, जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी के गोलकीपर टीपी रेहनेश व पवन कुमार 20 नवंबर से गोवा में शुरू होने वाले इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) मुकाबले के लिए मर कस कर तैयार हैं। गुरुवार को गोवा से पत्रकारों के साथ वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस ने दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि पूरी टीम इस सीजन को यादगार बनाने को तैयार हैं। हम बेहतर प्रदर्शन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

loksabha election banner

क्वारंटाइन में बिताए गए वक्त के जवाब में पवन कुमार ने कहा कि वह मुश्किल घड़ी थी। एक ही कमरे समय व्यतीत करना कठिन हो गया था। कभी गेम खेलकर तो कभी दोस्तों से फोन पर बात कर समय बिताया करता था। हम पूरी टीम के साथ बेहतर करने के लिए तैयार हैं। पहले अभ्यास मैच में गोवा से मिली हार के बारे में पवन ने कहा कि इस हार का कोई कारण नहीं है। कोच ने सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया। जूनियर खिलाड़ी भी अंतिम 15 मिनट तक खेलते रहे। इससे कोच को खिलाड़ियों को परखने का मौका मिला। अभ्यास मैच में यह टीम के लिए अच्छी बात है।

दूसरे गोलकीपर टीपी रेहनेश ने कहा कि अभी तक आइएसएल में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ खेलने का मौका मिला है। पहली बार जमशेदपुर के लिए खेल रहा हूं। बेशक जमशेदपुर एफसी के पूर्व गोलकीपर सुब्रता पाल की हम बराबरी नहीं कर सकते, लेकिन बेहतर करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ी दो सत्रों में अभ्यास कर रहे हैं। इसीलिए मौसम का कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम के खिलाड़ियों के बीच तालमेल भी बैठ गया है। 27 वर्षीय रेहनेश के पास आठ वर्षों का संयुक्त अनुभव है, जिसमें उन्होंने आइएसएल और आई-लीग में अब तक 128 मैचों में 35 क्लीन शीट रखे हैं। रेहनेश ने कहा, झारखंड के फुटबॉल प्रशंसक बेहद मुखर हैं। पवन कुमार के पास शीर्ष क्लबों के साथ पिछले आठ साल से खेलने का अनुभव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.