Move to Jagran APP

रेस में बने रहने के लिए गोवा का किला भेदना ही होगा

घर के बाहर एटीके से मुंह की खाने वाली जमशेदपुर एफसी की टीम मंगलवार को गोवा में एफसी गोवा के खिलाफ होने वाले मुकाबले में पलटवार करने के तैयार है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 07:00 AM (IST)
रेस में बने रहने के लिए गोवा का किला भेदना ही होगा
रेस में बने रहने के लिए गोवा का किला भेदना ही होगा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : घर के बाहर एटीके से मुंह की खाने वाली जमशेदपुर एफसी की टीम मंगलवार को गोवा में एफसी गोवा के खिलाफ होने वाले मुकाबले में पलटवार करने के तैयार है। एफसी गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के छठे सीजन में अब तक अजेय है। उधर, गोवा की टीम पूरे तीन अंक हासिल करते हुए अंक तालिका में टॉप पर पहुंचना चाहेगी।

loksabha election banner

गोवा के चार मैचों से आठ अंक हैं। उसे दो मैचों में जीत मिली है जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं। गोवा की टीम अगले मैच के लिए निश्चित तौर पर तैयार है लेकिन कोच सर्गियो लोबेरा को इस बात की चिंता खाए जा रही है कि उनकी टीम लगातार जीत नहीं हासिल कर सकी है। उसे एक मैच में जीत मिली है तो एक मैच ड्रॉ रहा है।

--

गोवा के डोंगेल व बोउमोस रहेंगे मैदान से बाहर

गोवा की टीम मिडफील्डर हुगो बोउमोस और विंगर सिमिनलेन डोंगेल इस मैच में नहीं खेल सकेंगे। वे दोनों सस्पेंडेड हैं। इन दोनों को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ हुए मैच के दौरान खराब व्यवहार के लिए सस्पेंड किया गया है।

लोबेरो ने कहा, मुझे लगता है कि हम व्यक्तिगत रूप से एक मजबूत टीम हैं और कल यह दिखाने का हमारे पास अच्छा मौका है। हमारे लिए यह मुश्किल है, लेकिन एक कोच के रूप में परिस्थितियों को बदलने के लिए मैं केवल कड़ी मेहनत ही कर सकता हूं।

-----

अहमद जारौह व रोड्रिग्ज पर निर्भर गोवा

गोवा की टीम अहमद जारौह और लेनी रोड्रिग्यूज पर निर्भर रहेगी। वहीं, ब्रेंडन फर्नाडीज और जैकीचंद सिंह से टीम को मजबूती मिलने की उम्मीद है जबकि चोटिल ईदु बेदिया के भी चोट के बाद लौटने से टीम मजबूत होगी। 36 वर्षीय स्टार स्ट्राइकर फेरान कोरोमिनास पहले तीन गोल दाग चुके हैं।

लोबेरा ने कहा, मुझे लगता है कि जमशेदपुर की टीम अच्छे डिफेंडर्स और अटैकर्स के साथ एक बहुत ही मजबूत टीम है। उनके पास आक्रमण और डिफेंस का एक अच्छा संतुलन है और हमारे लिए यह एक मुश्किल मैच होने वाला है।

-

जेएफसी कोच को विश्वास, जीत की पटरी पर लौटेगी टीम

जमशेदपुर एफसी के कोच एंटोनियो ओरियांडो का लक्ष्य गोवा के खिलाफ होने वाले मुकाबले से जीत की पटरी पर लौटने की होगा। पहले तीन मैचों में सात अंक हासिल करने के बाद जमशेदपुर की टीम को अपने पिछले घरेलू मैच में एटीके के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ओरियांडो ने कहा, मुझे लगता है कि गोवा इस समय आइएसएल में टॉप तीन टीमों में हैं। मैं आपको यह नहीं बता रहा हूं कि उन्हें कैसे हराना है। यह रणनीतियों के साथ काम करके हो सकता है। लेकिन वे एक अच्छी टीम है। वह अब तक अपराजित है और यह मुश्किल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.