Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime News : ट्रक के ट्यूब में भरकर महुआ शराब की हो रही थी आपूर्ति, 300 लीटर शराब बरामद

Jamshedpur Crime News. आबकारी विभाग ने मानगाे के उलीडीह थाना क्षेत्र के गुडरुबासा में छापेमारी कर 300 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद किया है। शराब ट्रक के टयूब में भरकर रखी गई थी जिसकी आपूर्ति शराब अड्डों पर की जानी थी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 03:08 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 03:08 PM (IST)
Jamshedpur Crime News : ट्रक के ट्यूब में भरकर महुआ शराब की हो रही थी आपूर्ति, 300 लीटर शराब बरामद
पढिए जमशेदपुर में अपराध की छोटी-बडी खबरें।

जमशेदपुर,जासं। Jamshedpur Crime आबकारी विभाग ने मानगाे के उलीडीह थाना क्षेत्र के गुडरुबासा में छापेमारी कर 300 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद किया है। शराब ट्रक के टयूब में भरकर रखी गई थी जिसकी आपूर्ति शराब अड्डों पर की जानी थी। विभाग की टीम ने मामले में एक शराब विक्रेता को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर 10 रबड़ ट्यूब जब्त किए गए हैं।

loksabha election banner

टेल्को में कदमा की महिला से चेन की छिनतई

टेल्को थाना क्षेत्र के डबन रोड में कदमा की महिला एनल प्रमाणिक से स्कूटी सवार दो बदमाशों ने चेन की छिनतई कर ली। दोनों तेजी से भाग निकले। घटना रविवार देर शाम की है। महिला बिरसानगर थाना क्षेत्र बीए रोड में रहनेवाले दामाद महेंद्र प्रमाणिक और बेटी से मिलने गई थी। वापसी में जब वह ऑटो पकड़ने के लिए जा रही थी तो बदमाशों ने चेन खींच लिया। अज्ञात के खिलाफ महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मानगो में साकची की महिला से छेड़खानी, मारपीट

मानगाे थाना में साकची की एक महिला ने नवल किशोर प्रसाद, चंद्रा प्रसाद, वरुण प्रसाद, प्रशांत कुमार समेत तीन अज्ञात और शारदा देवी और मोनिका प्रसाद पर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। सभी आरोपित मानगो के निवासी हैं। दूसरे पक्ष की ओर से वरुण प्रसाद ने तरुण प्रसाद, वर्तिका, जैस्मिन सुशीला देवी एवं इनके भाई पर मारपीट कर जख्मी करने और रुपये छीन लेने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बागबेड़ा में जानलेवा हमले का आरोपित गिरफ्तार

बागबेड़ा थाना की पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोपित कैलाश छत्तीसगरिया को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ हरहरगुटु नया बस्ती निवासी गांदी मुंडा की शिकायत पर जान मारने की नीयत से हमला कर जख्मी किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

धालभूमगढ़ थाना की पुलिस ने वारंटी को किया गिरफ्तार

धालभूमगढ़ थाना की पुलिस ने शेख निजाम उर्फ निजामुद्दीन को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ घाटशिला न्यायालय के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश की अदालत से कुर्की जब्ती का वारंट जारी था। आरोपित जुगीशोल का निवासी है। लंबे समय से फरारी के कारण कुकी जब्ती वारंट जारी किया गया था।

मानगो के उलीडीह से व्यक्ति लापता

मानगो के उलीडीह के डिमना रोड आदर्शनगर निवासी देवेंद्र दास रविवार शाम से लापता है। स्वजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की। पता नहीं लगने पर उनके पुत्र इंद्र दास ने उलीडीह थाना में लिखित सूचना दी। पुलिस लापता की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.