Move to Jagran APP

जमशेदपुर क्राइम डायरीः गोविंदपुर में लाश मिलने से सनसनी, पहचान में जुटी पुलिस

Jamshedpur Crime Diary जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना इलाके में एक व्यक्ति की लाश मिली वही सिदगोडा इलाके में बेटे ने पिता को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। उधर कदमा इलाके की एक युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीन ली।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 02:29 PM (IST)
जमशेदपुर क्राइम डायरीः गोविंदपुर में लाश मिलने से सनसनी, पहचान में जुटी पुलिस
यहां पढें झारखंड के जमशेदपुर में अपराध की खबरे।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : झारखंड के जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना की पुलिस ने खैरबनी में सड़क किनारे से एक अज्ञात व्यक्ति का शव शुक्रवार सुबह बरामद किया है जिसकी मौत नशे में गिरने के कारण होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी पहचान को पुलिस प्रयासरत है। पुलिस के अनुसार स्थानीय लाेगों ने शव देखकर इसकी सूचना गोविंदपुर थाना की पुलिस को दी थी।

loksabha election banner

सिदगोड़ा में बेटे और अन्य ने पिता को गला दबाकर मारने का किया प्रयास

सिदगोड़ा थाना में बारीडीह आजाद पथ निवासी रामपुनीत राय ने अपने पुत्र अनिल कुमार राय समेत अश्वनी कुमार राय, सुजीत कुार और खुशबू देवी पर गला दबाकर मारने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामला परिवारिक विवाद से जुड़ा है। सभी आरोपित बारीडीह बस्ती के ही रहने वाले हैं। अनिल कुमार राय ने पिता के साथ मारपीट की है।

बिष्टुपुर में युवती से मोबाइल की छिनतई

बिष्टुपुर रामदास भठ्ठा के पास कदमा की युवती जसप्रीत से बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल की छिनतई कर ली। युवती ने शाेर मचाया, लेकिन बाइक सवार भागने में सफल रहे। बिष्टुपुर थाना में दो अज्ञात के विरुद्ध छिनतई की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस घटनास्थल पर लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि छिनतई करने वालों की पहचान की जा सके। गौरतलब है कि शहर में चोरी और छिनतई की घटनाएं लगातार जारी है।

सिदगोड़ा में गुमटी का ताला तोड़ चोरी

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र डीएस फ्लैट के पास आनंद कुमार पाल की गुमटी का ताला तोड़ चोरों ने नकद रुपये और सामान चुरा लिए। दुकानदार ने पुलिस को बताया कि कुल चोरी सात हजार रुपये की हुई है। उसकी शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले सिदगोड़ा में प्रोफेशनल फ्लैट में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.