Move to Jagran APP

रितू व मोनिका के शतक से दहला सिमडेगा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : रितू कुमारी व मोनिका मुर्मू की शानदार शतकीय पारी की बदौलत जमशेदपुर ने रा

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 08:03 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 08:03 PM (IST)
रितू व मोनिका के शतक से दहला सिमडेगा
रितू व मोनिका के शतक से दहला सिमडेगा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : रितू कुमारी व मोनिका मुर्मू की शानदार शतकीय पारी की बदौलत जमशेदपुर ने रांची में खेले जा रहे सीनियर महिला क्रिकेट के एक मुकाबले में सिमडेगा को 116 रन से रौंद दिया।

loksabha election banner

जमशेदपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में चार विकेट पर 253 रन बनाए। रितू कुमारी ने 115 गेंद पर 15 चौके की मदद से 116 रन की आतिशी पारी खेली। मोनिका ने रितू का अच्छा साथ दिया और 105 गेंद पर 13 चौके की मदद से 101 रन बनाए। सिमडेगा की ओर से गेंदबाजी करते हुए हिना अनीस ने तीन विकेट लिए, वहीं संध्या कुमारी को एक विकेट मिला।

जवाबी पारी खेलने उतरी सिमडेगा की टीम 37.3 ओवर में 137 रन बनाकर सिमट गई। प्रतीक्षा गौतम ने 55 गेंद पर तीन चौके की मदद से 31 रन बनाए। सोनिया ने प्रतीक्षा का अच्छा साथ दिया और 75 गेंद पर सात चौके व एक छक्के की मदद से 51 रन की शानदार अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली।

जमशेदपुर की ओर से घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए देव्यानी प्रसाद ने तीन व सुरभि शुक्ला ने भी तीन विकेट अपनी झोली में डाले। अश्विनी कुमारी को दो विकेट मिला, जबकि अभिसारिका श्रीवास्तव को एक विकेट से संतोष करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.