Move to Jagran APP

आइआरबी जवान की बाइक पुल से टकराई, मौत Jamshedpur News

Accident. जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के नरवा के समीप हाड़तोपा में उसकी बाइक पुल से टकरा गई। उसे एमजीएम अस्‍पताल लाया गया जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 02:12 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 10:47 AM (IST)
आइआरबी जवान की बाइक पुल से टकराई, मौत Jamshedpur News
आइआरबी जवान की बाइक पुल से टकराई, मौत Jamshedpur News

जमशेदपुर (जेएनएन)। कोल्‍हान  प्रमंडल के पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत घाटशिला अनुमंडल के जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में इंडियन रिजर्व  बटालियन (आइआरबी) जवान की मौत सोमवार को सड़क दुर्घटना में हो गई।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आइआरबी टू का जवान अमरजीत टुडू सोमवार को सुबह अपनी बाइक से किसी काम से जा रहा था। जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के नरवा के समीप हाड़तोपा में उसकी बाइक पुल से टकरा गई। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों की मदद से उसे जमशेदपुर स्थित महात्‍मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) अस्‍पताल लाया गया। यहां डॉक्‍टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

अनुमान लगाया जा रहा है कि दुर्घटना होते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई। डाक्‍टरों द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने बाद पुलिस ने जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर शव को अपने कब्‍जे में ले लिया। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। उसके बाद ही पता चलेगा कि किस वजह से दुर्घटना हुई। जवान अमरजीत टुडू के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है। सूचना ि‍मिलते ही अमरजीत टुडू के परिजन पहुंचे। परिजनाे का रो-रोकर बुरा हाल था। उधर पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर दुर्घटना का असली कारण जानने की कोशिश कर रही है।      


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.