Move to Jagran APP

IPL 2021: धोनी का यह 'टपोरी' अंदाज देख प्रशंसक दंग, फैंस ने दे डाली नसीहत-रणबीर सिंह की मत करो नकल

आन द फील्ड हो या ऑफ द फील्ड क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस को हमेशा गुदगुदाते रहते हैं। इस बार फिल्म अभिनेता रणबीर सिंह का अवतार में आकर सोशल मीडिया में धमाल मचा रहे हैं।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 04:08 PM (IST)
IPL 2021: धोनी का यह 'टपोरी' अंदाज देख प्रशंसक दंग, फैंस ने दे डाली नसीहत-रणबीर सिंह की मत करो नकल
धोनी का यह 'टपोरी' अंदाज देख प्रशंसक दंग

जमशेदपुर। चेन्नई सुपरकिंग्स के थलाइवा महेंद्र सिंह धौनी मैदान के भीतर हो या फिर मैदान से बाहर, हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। क्रिकेट का कोहिनूर धोनी आइपीएल में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं। इस बीच उनका 'टपोरी' वाला लुक खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। अब माही का यह अंदाज देख फैंस भी तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी तुलना बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह से कर रहे हैं तो कोई उन्हें अभिनेता का स्टाइल फॉलो नहीं करने का नसीहत भी दे रहे हैं।

तो आइए आपको बताते हैं, माही के इस रंग के पीछे क्या राज है। दरअसल आईपीएल के दूसरे चरण के विज्ञापन में माही का अंदाज बेहद ही रंग-बिरंगा है। अब इसी विज्ञापन को देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। इस विज्ञापन में धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल (MS Dhoni New Look) हुआ है लेकिन इस बार क्रिकेट का कोहिनूर महेंद्र सिंह धौनी को उनके प्रशंसक सलाह भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

एक प्रशंसक ने सलाह देते हुए मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है कि, प्लीज आप बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से दूर रहे। यहां बताते चले कि फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

ऐसे में धोनी के प्रशंसक ने अपने चहेते क्रिकेटर को उनके स्टाइल को कॉपी नहीं करने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले धोनी और ऱणवीर सिंह एक साथ फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आए थे। दीपिका पादुकोणे के पति रणवीर ने माही के साथ तस्वीर भी शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था।

आईपीएल 2021 के पहले ऐड में महेंद्र सिंह धौनी बौद्ध भिक्षु के वेश में नजर आए थे और क्रिकेटर्स को लेकर अपना ज्ञान बांटते हुए नजर आए रहे थे। लेकिन दूसरे दौर विज्ञापन में धोनी का अंदाज पूरी तरह से बदल गया है और इस अंदाज ने हर किसी को दिवाना बना दिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे दौर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम यूएई पहुंच चुकी हैं और अपना क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद अभ्यास में भी जुट गई है। वर्तमान सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है। सीजन के दूसरे दौर में सीएसके का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स अलावा मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी भी यूएई पहुंच गए हैं और शुक्रवार से अभ्यास में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.