Move to Jagran APP

Train Running Status Today: टाटनगर से गुजरनेवाली ये तीन ट्रेन शुक्रवार को चल रही है विलंब से, यहां देखें सूची

Train Running Status Today. टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। साउथ बिहार स्पेशल फेयर ट्रेन शाम छह बजकर 24 मिनट पर आने की संभावना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 11:00 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 11:00 AM (IST)
Train Running Status Today: टाटनगर से गुजरनेवाली ये तीन ट्रेन शुक्रवार को चल रही है विलंब से, यहां देखें सूची
टाटानगर से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेन अब भी नहीं रही है।

जमशेदपुर, जासं। टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें से एक ट्रेन लगभग एक घंटा एक मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। विलंब से चलने वाली ट्रेनों में पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन।

loksabha election banner

यह अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन को टाटानगर पहुंचने की निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन नौ बजकर 35 मिनट पर टाटानगर पहुंची। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिहार स्पेशल फेयर ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय शाम छह बजकर 15 मिनट पर है लेकिन अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 24 मिनट पर आने की संभावना है। इससे पहले एर्नाकुलम से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 08190 अपने निर्धारित समय से एक घंटा एक मिनट विलंब से पहुंची। इस ट्रेन को टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचने का निर्धारित समय सुबह चार बजकर 15 मिनट पर है लेकिन यह ट्रेन पांच बजकर 16 मिनट पर पहुंची।

ये ट्रेन अब भी है रद

टाटानगर से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेन अब भी नहीं रही है। इनमें बड़बिल से चलकर टाटानगर को पहुंचने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर जो सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर पहुंचती थी, वर्तमान में नहीं चल रही है। वहीं, नई दिल्ली से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 02824 भुवनेश्वर कोविड 19 वातानुकूलित राजधानी स्पेशल ट्रेन जो सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर टाटानगर पहुंचती थी, वर्तमान में नहीं चल रही है। इसके अलावा भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02833 राजधानी डाउन ट्रेन का परिचालन भी 11 जून तक के लिए रद रखा गया है। वहीं, टाटानगर से बड़बिल को जाने वाली 58103 टाटा बड़बिल पैसेंजर भी रद है। यह ट्रेन शाम सवा पांच बजे टाटानगर रेलवे स्टेशन से रवाना होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.