Move to Jagran APP

यात्रीगण ध्यान देंः ये सात ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से अधिक है लेट, देखें सूची

झारखंड के टाटानगर से गुजरने वाली सात ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन तो दो घंटे से अधिक लेट है। बेहतर होगा कि घर से निकलने से पहले सूची देख लें ताकि स्टेशन पर बैठकर इंतजार नहीं करना पडे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 09:31 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 09:31 AM (IST)
यात्रीगण ध्यान देंः ये सात ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से अधिक है लेट, देखें सूची
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन सबसे व्यस्त स्टेशनों में से एक है। यहां से हर दिन 25 से 30 ट्रेनों की आवाजाही होती है। शनिवार को यहां से गुजरने वाली सात ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावडा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा 31 मिनट की देरी से चल रही है।

prime article banner

अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए नौ बजकर 46 मिनट पर टाटानगर के प्लेटफार्म संख्या पांच पर आने की संभावना है। वहीं, हावड़ा से चलकर टिटलागढ़ को जाने वाली 12871 इस्पात एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से दो मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 18 मिनट के बजाए 10 बजकर 20 मिनट पर आएगी। इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावडा को जाने वाली 12833 हावडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटे की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 20 मिनट पर आएगी। जबकि हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस भी सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 37 मिनट पर आएगी। वहीं, बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 18152 टाटानगर एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 31 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 51 मिनट पर आने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

इसके अलावा रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22892 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से दो मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 52 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, सिलघाट से चलकर ताम्बरम को जाने वाली 15630 नवागांव एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से दो घंटे 28 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए शाम पांच बजकर 18 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.