Move to Jagran APP

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, टाटानगर से गुजरनेवाली नौ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो साढ़े पांच घंटे है लेट

Indian Railways Train Running Status झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली नौ ट्रेनें देर से चल रही है। देर से चल रही ट्रेनों में एक तो पांच घंटे लेट है। नीलांचल एक्सप्रेस भी तीन घंटे 21 मिनट की देरी से चल रही है। यहां देखें पूरी सूची।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:38 AM (IST)
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, टाटानगर से गुजरनेवाली नौ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो साढ़े पांच घंटे है लेट
कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : दो दिन से आसमान में छाए बादल से सुबह के समय घना कोहरा छाया हुआ है। जिसके कारण दृश्यता कम हो गई है। जिसका असर ट्रेनों की रफ्तार पर, खासकर लंबी दूरी वाली ट्रेनों पर पड़ा है। कोहरे के कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से दो से पांच घंटे विलंब से चल रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली नौ ट्रेन शनिवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है आनंद विहार टर्मिनल से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 12820 ओडिशा संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अपने तय समय से पांच घंटे 36 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह चार बजकर पांच मिनट के बजाए नौ बजकर 41 मिनट पर आएगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर भी 29 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 39 मिनट पर आएगी। जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस भी अपने तय समय से दो घंटे 31 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए 10 बजकर 46 मिनट पर आने की संभावना है। पुणे एसी दुरंतो एक्सप्रेस दो घंटे लेट

इसके अलावा हावड़ा से चलकर पुणे को जाने वाली 12222 पुणे एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी दो घंटे एक मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 51 मिनट पर आएगी। जबकि रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22892 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने तय समय से चार मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 54 मिनट पर आएगी। जबकि अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी एक घंटा 50 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 11 बजकर 10 मिनट पर आने की संभावना है।

नीलांचल एक्सप्रेस चल रही तीन घंटे िबलंब से

वहीं, आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 12876 नीलांचल एक्सप्रेस भी तीन घंटे 21 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजे के बजाए दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा सिलघाट से चलकर ताम्बरम को जाने वाली 15630 नवागांव एक्सप्रेस भी 44 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए तीन बजकर 34 मिनट पर आएगी। वहीं, नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 12802 पुरुषोत्तम एक्सप्रेस भी दो घंटे 22 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए रात 10 बजकर 22 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.