Move to Jagran APP

रेल यात्री ध्यान देंः राजधानी, गीतांजलि, दुरंतो सहित 14 ट्रेन चल रही है देर से, यहां देखें सूची

कोहरे की वजह से ट्रेनों की लेटलती जारी है। आलम यह है कि कइ ट्रेनें दो-दो घंटे से अधिक लेट चल रही है। झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली चौदह ट्रेनें बुधवार को देर से चल रही है। घर से निकलने से पहले बेहतर होगा कि सूची देख लें।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:31 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:31 AM (IST)
रेल यात्री ध्यान देंः राजधानी, गीतांजलि, दुरंतो सहित 14 ट्रेन चल रही है देर से, यहां देखें सूची
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन हावड़ा से मुंबई और नई दिल्ली से पुरी के बीच सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों में से एक है। बुधवार को यहां से गुजरने वाली राजधानी, गीतांजलि, दुरंतो ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसलिए आपको यदि आज यात्रा करनी है तो पहले ट्रेनों की स्थिति जान लें नहीं तो आपको इससे परेशानी हो सकती है क्योंकि बुधवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली 14 ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है झारग्राम से चलकर धनबाद को जाने वाली 18019 झारग्राम धनबाद मेमू अपने निर्धारित समय से 56 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह पौने आठ बजे के बजाए आठ बजकर 41 मिनट पर आएगी। इसके अलावा राजेंद्र नगर टर्मिनल से चलकर भाया टाटा होते हुए दुर्ग को जाने वाली 13288 साउथ बिहार एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटा 24 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े सात बजे के बजाए आठ बजकर 54 मिनट पर आएगी। इसके अलावा आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 12876 नीलांचल एक्सप्रेस भी छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजे के बजाए नौ बजकर छह मिनट पर आने की संभावना है।

गीतांजलि एक्सप्रेस भी चल रही लेट

जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटा 28 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए नौ बजकर 43 मिनट पर आने की संभावना है। जबकि अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट भी अपने तय समय से 41 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर एक मिनट पर आएगी। जबकि बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 18124 बड़बिल टाटा एक्सप्रेस भी तय समय से छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 16 मिनट पर आएगी। जबकि बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 18152 टाटानगर एक्सप्रेस भी 15 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 35 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं,

दुरंतो एक्सप्रेस दो घंटे लेट

हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 12262 मुंबई सीएसटीएम एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी दो घंटे विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 50 मिनट पर आने की संभावना है। जबकि रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22892 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने तय समय से सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 57 मिनट पर आने की संभावना है वहीं, नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 22824 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस भी 41 मिनट की देरी से चल रही है। अब ह ट्रेन सुबह 10 बजकर 40 मिनट के बजाए 11 बजकर 21 मिनट पर आएगी।

कामाख्या कर्मभूमि एक्सप्रेस बाइस मिनट लेट

वहीं, मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से कामाख्या को जाने वाली 22511 कामाख्या कर्मभूमि एक्सप्रेस भी 22 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 33 मिनट के बजाए दो बजकर 55 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 12261 हावड़ा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी अपने तय समय से छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 21 मिनट पर आएगी। इस सूची में अंतिम ट्रेन है आनंद विहार टर्मिनल से चलकर हल्दिया को जाने वाली 12444 हल्दिया एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटा 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 30 मिनट के बजाए शाम पांच बजे टाटानगर पहुंचने की सूचना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.