Move to Jagran APP

Train Running Status : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये ट्रेन चल रही है चार घंटे 12 मिनट लेट

Train Running Status आपने रेल यात्रा की योजना बना रखी है तो आपके लिए जरूरी खबर है। झारखंड के टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली छह ट्रेन सोमवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। यहां रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 10:46 AM (IST)
Train Running Status : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये ट्रेन चल रही है चार घंटे 12 मिनट लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली छह ट्रेन सोमवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 45 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 55 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, विशाखापट्टनम से चलकर टाटानगर को आने वालनी 08572 टाटानगर सुपरफास्ट विशेष ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से एक घंटा 10 मिनट की देरी से चल रही है।

loksabha election banner

अब यह ट्रेन सुबह 11 बजे के बजाए दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर टाटानगर आएगी। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02259 गीतांजलि सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से चार घंटे 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आट बजे के बजाए दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट स्पेशल भी अपने निर्धारित सूमय से तीन घंटे 38 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 58 मिनट पर आने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

इसके अलावा सांतरागाछी से चलकर आनंद विहार टर्मिनल को आने वाली 02585 आनंद विहार टर्मिनल साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल अपने निर्धारित समय से 13 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 20 मिनट के बजाए एक बजकर 33 मिनट पर टाटानगर के प्लेटफार्म संख्या तीन पर आने की संभावना है। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02469 हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 28 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर सवा तीन बजे के बजाए तीन बजकर 43 मिनट पर टाटानगर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.