Move to Jagran APP

Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये ट्रेन चार घंटे 49 मिनट है लेट

Indian Railways IRCTC झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली आठ ट्रेनें शनिवार को देर से चल रही है। इनमें एक ट्रेन चार घंटे 49 मिनट लेट है। स्टेशन के लिए घर से निकलने से पहले बेहतर होगा कि सूची देख लें ताकि स्टेशन पहुंचकर बेवजह इंतजार नहीं करना पडे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 11:22 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 11:22 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये ट्रेन चार घंटे 49 मिनट है लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली आठ ट्रेन शनिवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12259 गीतांजलि सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटे 37 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए नौ बजकर 52 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटे 27 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 43 मिनट पहुंचेगी।

loksabha election banner

वहीं, रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22892 हावड़ा इंटरसिट सुपरफास्ट अपने निर्धारित समय से 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर दो मिनट पर आएगी। जबकि बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 52 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर दो मिनट पर आएगी। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए एक बजकर 54 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा सिलघाट टाउन से चलकर ताम्बरम को जाने वाली 15630 नवागांव एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 11 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए तीन बजकर एक मिनट पर आने की संभावना है। जबकि दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 18184 टाटानगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा पांच बजे के बजाए पांच बजकर 22 मिनट पर आएगी।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 39 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 54 मिनट पर आएगी। इसके अलावा शनिवार को सबसे विलंब से चलने वाली ट्रेन है योग नगर ऋषिकेश से पुरी को जाने वाली 18478 कलिंगा उतकल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से चार घंटे 50 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए रात 11 बजे आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.