Move to Jagran APP

रेल यात्री ध्यान दें: नौ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे है लेट, देखें लिस्ट

IRCTC रेल यात्रा की योजना है तो आपके लिए काम की खबर है। कोहरे की वजह से ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है। इस वजह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली नौ ट्रेनें गुरुवार को देर से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:53 AM (IST)
रेल यात्री ध्यान दें: नौ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे है लेट, देखें लिस्ट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों में शीतलहर का असर अब भी जारी है। सुबह के समय घना कोहरा छाया रहता है जिसके कारण दृश्यता कम हो जाती है। ऐसे में सुरक्षा कारणों और यात्री सुरक्षा के तहत ट्रेनों को उनकी निर्धारित स्पीड पर नहीं चलाया जा सकता है। ऐसे में ट्रेन विलंब से चलती है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से हर दिन 25 से 30 यात्री ट्रेनों की आवाजाही होती है। गुरुवार को यहां से गुजरने वाली नौ ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा 42 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए नौ बजकर 57 मिनट पर आएगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर भी 21 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 31 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, हावड़ा से चलकर पुणे को जाने वाली 12222 पुणे एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटा 58 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 48 मिनट पर आने की संभावना है।

हावडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी है लेट

इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटा 38 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 58 मिनट पर आएगी। जबकि बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 08152 टाटानगर एक्सप्रेस भी 46 मिनट की देरी से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह अब 11 बजकर छह मिनट पर आएगी। इसके अलावा हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस भी 41 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 11 बजकर 11 मिनट पर आएगी।

इस्पात एक्सप्रेस की रफ्तार पर भी ब्रेक

वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए दो बजकर चार मिनट पर आएगी। वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 18184 टाटानगर सुपर एक्सप्रेस भी 20 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा पांच बजे के बजाए पांच बजकर 35 मिनट पर आने की सूचना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.