Move to Jagran APP

Indian Railways, IRCTC: टाटानगर से गुजरने वाली चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन 46 मिनट है लेट

Indian Railways IRCTC बुधवार रात से ही झारखंड के विभिन्न हिस्सों में लगातार हल्की बारिश हो रही है। इसका सीधा असर विजिबिल्टी यानी दृश्यता पर पड़ता है। आसमान साफ नहीं होने और कोहरा होने की वजह से ट्रेनों की रफ्तार कम हो जाती है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 01:11 PM (IST)
Indian Railways, IRCTC: टाटानगर से गुजरने वाली चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन 46 मिनट है लेट
टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

जमशेदपुर, जासं। बुधवार रात से ही झारखंड के विभिन्न हिस्सों में लगातार हल्की बारिश हो रही है। इसका सीधा असर विजिबिल्टी यानी दृश्यता पर पड़ता है। आसमान साफ नहीं होने और कोहरा होने की वजह से ट्रेनों की रफ्तार कम हो जाती है। सेफ्टी कारणों से ट्रेन अपने निर्धारित स्पीड में नहीं चल पाती और इसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

गुरुवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली चार ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन 45 मिनट विलंब से सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर को जाने वाली हटिया टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 14 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 30 मिनट के बजाए 10 बजकर 44 मिनट पर पहुंचने की संभावना है।

बड़बिल टाटा पैसेंजर ट्रेन भी 46 मिनट विलंब

इसके अलावा बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर ट्रेन भी 46 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 56 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, हबीबगंज से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02157 सांतरागाछी साप्ताहिक हमसफर स्पेशल ट्रेन भी 48 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 35 मिनट के बजाए 12 बजकर 23 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.