Move to Jagran APP

Indian Railway: एक तो गर्मी ऊपर से ट्रेनों की लेटलतीफी ने निकाला यात्रियों का पसीना, देखिए देर से चल रही ट्रेनें की लिस्ट

Indian Railway ट्रेनों की लेटलतीफी ने यात्रियों की हालत खराब कर दी है आज भी टाटानगर से होकर जाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें देरी से चल रही है जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 11:43 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 11:43 AM (IST)
Indian Railway: एक तो गर्मी ऊपर से ट्रेनों की लेटलतीफी ने निकाला यात्रियों का पसीना, देखिए देर से चल रही ट्रेनें की लिस्ट
Indian Railway: ये आठ ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो तीन घंटे से भी अधिक है लेट

जमशेदपुर, जासं। देश भर के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों आंधी-तूफान का मौसम है। जिसके कारण तेज हवाएं चल रही है और इससे गर्मी से भी थोड़ी राहत तो जरूर मिल रही है। लेकिन तेज हवाओं के कारण रेलवे ट्रैक के आसपास पेड़ों का गिरना व जल-जमाव की भी शिकायत सामने आ रही है जिसकी वजह से ट्रेनों के परिचालन में विलंब हो रहा है। ऐसे में चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर से होकर गुजरने वाली आठ ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

ये ट्रेनें विलंब से चल रही है

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 टाटानगर पैसेंजर अपने तय समय से 23 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 33 मिनट पर टाटानगर आएगी। जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस भी अपने तय समय से दो घंटे 22 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए 10 बजकर 37 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस अपने तय समय से सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 37 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 आसनसोल टाटा मेमू भी आठ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर डेढ़ बजे के बजाए एक बजकर 37 मिनट पर टाटानगर आएगी। जबकि कामाख्या से चलकर मुंबई को जाने वाली 22512 मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल कामाख्या कर्मभूमि एक्सप्रेस अपने तय समय से 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर पांच मिनट के बजाए छह बजकर 17 मिनट पर आएगी। जबकि साईनगर शिरडी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22893 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी तीन घंटे 11 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए शाम छह बजकर 26 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सपेस भी 18 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 33 मिनट पर टाटानगर आएगी। वहीं, पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस भी दो घंटे 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 55 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी एक घंटे 34 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए सात बजकर 44 मिनट पर टाटानगर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.