Move to Jagran APP

Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये नौ ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो पांच घंटे से भी अधिक है लेट

Indian Railway News एक तो गर्मी ऊपर से ट्रेनों की लेट तरीफी ने यात्रियों के पसीने छुड़ा दिए हैं टाटानगर से होकर जाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें देरी से चल रही है कई ट्रेन तो पांच घंटे की देरी से चल रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 11:34 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 11:34 AM (IST)
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये नौ ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो पांच घंटे से भी अधिक है लेट
Indian Railways Update news: टाटानगर से होकर जाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें लेट।

जमशेदपुर, जासं। गर्मी का सीजन है और अधिकतर स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां चल रही है। ऐसे में कई परिवार गर्मी की छुट्टियां मनाने पर्यटन स्थल सहित अपने पैतृक आवास जा रहे हैं। सामान्य परिवार इसके लिए ट्रेनों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन जब ट्रेन लेट हो जाए तो मजा किरकिरा हो जाता है।

loksabha election banner

आधा दर्जन से ज्यादा ट्रेनें लेट

चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर से शनिवार को गुजरने वाली नौ ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। इसमें से एक ट्रेन तो पांच घंटे से अधिक लेट चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है हावड़ा से चलकर बड़बिल को जाने वाली 12021 बड़बिल जन शताब्दी एक्सप्रेस अपने तय समय से 36 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 52 मिनट के बजाए 10 बजकर 28 मिनट पर आएगी। वहीं, हावड़ा से चलकर कंटाबाजी को जाने वाली 12871 टिटलागढ़ इस्पात एक्सप्रेस अपने तय समय से 21 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 18 मिनट के बजाए 10 बजकर 39 मिनट पर आएगी। जबकि आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 12876 नीलांचल एक्सप्रेस एक घंटे 48 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजे के बजाए 10 बजकर 48 मिनट पर आएगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 टाटानगर पैसेंजर 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 40 मिनट की देरी से अब 10 बजकर 50 मिनट पर आएगी। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने तय समय से एक घंटे 41 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 11 बजकर एक मिनट पर आएगी। इसके अलावा रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22892 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने तय समय से 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर नौ मिनट पर आएगी। वहीं आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 टाटा मेमू नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 30 मिनट के बजाए एक बजकर 39 मिनट पर आएगी। इसके अलावा कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 हावड़ा इस्पात एक्सप्रेस डाउन ट्रेन भी नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए एक बजकर 54 मिनट पर आएगी। वहीं, शनिवार को उत्कल एक्सप्रेस अपने तय समय से पांच घंटे सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए रात 11 बजकर 17 मिनट पर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.