Move to Jagran APP

Indian Railway, IRCTC: राजधानी, गीतांजलि, अहमदाबाद, दुरंतो एक्सप्रेस सहित कई ट्रेन दो घंटे है लेट, यात्रा से पहले जान लें ट्रेनों की स्थिति

Train Running Status कोहरे की वजह से आज भी राजधानी गीतांजलि अहमदाबाद दुरंतो एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें देर से चल रही है। अगर आने रेल यात्रा की योजना बना रखी है तो बेहतर होगा कि घर से निकलने से पहले सूची देख लें।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:20 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 04:45 PM (IST)
Indian Railway, IRCTC: राजधानी, गीतांजलि, अहमदाबाद, दुरंतो एक्सप्रेस सहित कई ट्रेन दो घंटे है लेट, यात्रा से पहले जान लें ट्रेनों की स्थिति
टाटानगर से गुजरने वाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : उत्तर भारत में कोहरे का असर अब भी देखा जा सकता है। घने कोहरे के कारण दृष्यता कम हो जाती है और 50-60 मीटर से अधिक दूर के बाद देखना संभव नहीं होता है। ऐसे में यात्री सुरक्षा के दृष्टिकोण से ट्रेनों को उस स्पीड पर नहीं चलाया जा सकता है जो उसके लिए तय है। यही कारण है कि ठंड के समय ट्रेन काफी लेट से चलती हैं।

loksabha election banner

चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली कई ट्रेन शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से दो-दो घंटे विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 08152 टाटानगर एक्सप्रेस अपने तय समय से 16 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 36 मिनट पर आएगी। इसके अलावा हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस भी 13 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 43 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 बड़बिल टाटा पैसेंजर भी 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 50 मिनट पर आएगी।

गीतांजलि एक्सप्रेस करी तीन घंटे लेट

वहीं, लंबी दूरी की ट्रेनों की बात करें तो छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस भी अपने तय समय से दो घंटे 52 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए 11 बजकर सात मिनट पर आएगी। जबकि हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 12262 हावड़ा सीएसटीएम एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी दो घंटे 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर नौ मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी दो घंटे 18 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 11 बजकर 38 मिनट पर आने की संभावना है।

भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस एक घंटा से अधिक लेट

वहीं, नई दिल्ली से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 22824 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस भी एक घंटे सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 40 मिनट के बजाए 11 बजकर 47 मिनट पर आने की संभावना है। जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 12261 हावड़ा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 10 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 25 मिनट पर आएगी। इसके अलावा लंबी दूरी की ट्रेनों में सबसे विलंब से चलने वाली ट्रेन है नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 12802 पुरुषोत्तम एक्सप्रेस भी अपने तय समय से चार घंटे 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए रात 12 बजकर 19 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.