Move to Jagran APP

Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो छह घंटे है लेट

Indian Railway कई क्षेत्रों में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है जिसके कारण कई ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर से रविवार को गुजरने वाली छह ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 11:20 AM (IST)
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो छह घंटे है लेट
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो छह घंटे लेट

जमशेदपुर, जासं। देश के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है जिसके कारण कई ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर से रविवार को गुजरने वाली छह ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन तो छह घंटे से अधिक विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

ये है देर से चलने वाली ट्रेनें

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 टाटानगर पैसेंजर अपने तय समय से 59 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर नौ मिनट पर टाटानगर आएगी। वहीं, धनबाद से चलकर टाटानगर को आने वाली 13301 स्वर्णरेखा एक्सप्रेस अपने तय समय से 18 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 13 मिनट के बजाए 11 बजकर 33 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्स्प्रेस अपने तय समय से 42 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजकर 27 मिनट पर टाटानगर आएगी।

जबकि कामाख्या कर्मभूमि से चलकर मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल को जाने वाली 22512 कर्मभूमि एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 10 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर पांच मिनट के बजाए छह बजकर 15 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो एक्स्प्रेस अपने तय समय से दो घंटे नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर आएगी। वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 18184 टाटानगर सुपर एक्सप्रेस भी दो घंटे 11 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम पांच बजकर 15 मिनट के बजाए सात बजकर 26 मिनट पर टाटानगर आएगी।

वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस भी अपने तय समय से एक घंटे 24 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए सात बजकर 39 मिनट पर टाटानगर आएगी। जबकि योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी अपने तय समय से छह घंटे 14 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए रात 12 बजकर 24 मिनट पर टाटानगर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.