Move to Jagran APP

Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, जमशेदपुर से जाने वाली ये ये नौ ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो पांच घंटे है लेट

Indian Railway चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 18029 शालीमार एक्सप्रेस अपने तय समय से पांच घंटे 10 मिनट की देरी से चल रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sat, 16 Jul 2022 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jul 2022 11:50 AM (IST)
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, जमशेदपुर से जाने वाली ये ये नौ ट्रेन चल रही है विलंब से,

जमशेदपुर, जासं। यदि आज आप ट्रेन से कहीं यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा जान लें। क्योंकि शनिवार को कई ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है। कुछ ट्रेन तो लगभग पांच घंटे की देरी से चल रही है।

loksabha election banner

ये ट्रेनें देरी से चल रही है

चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 18029 शालीमार एक्सप्रेस अपने तय समय से पांच घंटे 10 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजे के बजाए 11 बजकर 20 मिनट पर आएगी। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से तीन घंटे 25 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए 11 बजकर 40 मिनट पर आएगी। जबकि अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी तीन घंटे 36 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर आने की संभावना है। जबकि आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 टाटानगर मेमू स्पेशल अपने तय समय से 11 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 30 मिनट के बजाए एक बजकर 41 मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 हावड़ा इस्पात एक्सप्रेस भी 17 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजकर दो मिनट पर आएगी। वहीं, सिलघाट से चलकर तांबरम को जाने वाली 15630 नवागांव एक्सप्रेस अपने तय समय से एक घंटे 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए शाम चार बजकर दो मिनट पर टाटानगर आएगी। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस अपने तय समय से 57 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए सात बजकर 12 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी अपने तय समय से तीन घंटे 50 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए रात 10 बजे आएगी।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.