Move to Jagran APP

Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, टाटानगर से होकर जाने वाली सात ट्रेनें देरी से चल रही है, ये ट्रेन तो करीब तीन घंटे है लेट

Indian Railway देशभर में अग्निपथ योजना के कारण हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण एक तरफ जहां सैंकड़ों गाड़ियों को रद्द कर दिया गया है तो वहीं दर्जनों गाड़ियां ऐसी है जो कि देरी से चल रही है. देखें देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jun 2022 11:49 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2022 11:49 AM (IST)
Indian Railway: देखें टाटानगर से होकर जाने वाली देरी से चल रही ट्रेनों की सूची।

जमशेदपुर, जासं। भारतीय रेल को हमारे देश का लाइफ लाइन कहा जाता है. क्योंकि हर दिन ट्रेन से करोड़ों लोग सफर करते हैं. ट्रेन ही एकमात्र ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए गरीब से गरीब व्यक्ति भी सफर करता है, लेकिन इतने सालों में रेलवे की हालत कभी नहीं सुधरी. आज भी ट्रेनों की लेतलतीफी जारी है. ऐसा लगता है कि रेलवे को लोगों की चिंता ही नहीं है, ना तो रेलवे को लोगों के समय के बर्बाद होने की चिंता है, ना ही उनकी मजबूरी का। हालात ऐसे हैं, आज भी ट्रेनों की लेट लतीफा जारी है, तो अगर आप भी आज ट्रेन से सफर करना चाहते हैं, तो घर से निकलने से पहले ये जान लें कि कौन सी ट्रेनें देरी से चल रही है, क्योंकि कहीं ऐसा ना हो, कि आपको रेलवे स्टेशन पर ही घंटों समय बिताना पड़े। आज टाटानगर से होकर गुजरने वाली करीब सात ट्रेनें देरी से चल रही है।

loksabha election banner

देखें, देरी से चल रही ट्रेनों की सूची

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्स्प्रेस अपने तय समय से दो घंटे 43 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए 10 बजकर 58 मिनट पर आएगी। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी तीन घंटे 47 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए दोपहर एक बजकर सात मिनट पर आने की संभावना है। जबकि आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 आसनसोल टाटा मेमू भी सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 30 मिनट के बजाए एक बजकर 37 मिनट पर आएगी।

ये ट्रेनें भी है लेट

इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो एक्सप्रेस भी 10 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए चार बजकर 25 मिनट पर आएगी। जबकि साईनगर शिरडी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22893 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी एक घंटे 13 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए शाम चार बजकर 28 मिनट पर आने की सूचना है। वहीं, कामाख्या कर्मभूमि से चलकर मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल को जाने वाली 22512 मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल कर्मभूमि एक्सप्रेस भी 13 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर पांच मिनट के बजाए छह बजकर 18 मिनट पर आएगी। इसके अलावा योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी दो घंटे एक मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए आठ बजकर 11 मिनट पर आएगी।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.