Move to Jagran APP

Indian Railway: आज भी देरी से चल रही है ये सात ट्रेनें, ये ट्रेन तो तीन घंटे से भी ज्यादा लेट...यात्रियों के छूटे पसीने

Indian Railway News चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से दो घंटे 11 मिनट की देरी से चल रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 10:19 AM (IST)
Indian Railway: आज भी देरी से चल रही है ये सात ट्रेनें, ये ट्रेन तो तीन घंटे से भी ज्यादा लेट...यात्रियों के छूटे पसीने
Indian Railway Update News: टाटानगर से होकर गुजरने वाली ये सात ट्रेनें देरी से चल रही है।

जमशेदपुर, जासं। यदि आज आप कहीं यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो पहले यह खबर पढ़ लें। नहीं तो स्टेशन पहुंचने के बाद आपको घंटो इंतजार करना पड़ सकता है। क्योंकि कई ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

ये है विलंब से चलने वाली ट्रेनें

चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से दो घंटे 11 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए 10 बजकर 26 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08124 बड़बिल पैसेंजर भी 20 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए साढ़े 10 बजे आएगी। इसके अलावा अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा अहमदाबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी एक घंटे 24 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 44 मिनट पर आएगी। जबकि आसनसोल से चलकर टाटानगर को आने वाली 08173 आसनसोल टाटा मेमू भी 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 30 मिनट के बजाए एक बजकर 42 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 18184 टाटानगर सुपर एक्सप्रेस भी सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम पांच बजकर 15 मिनट के बजाए पांच बजकर 22 मिनट पर आएगी। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12261 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो एक्सप्रेस भी तीन घंटे 23 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए सात बजकर 38 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। जबकि योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी एक घंटे तीन मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए सात बजकर 13 मिनट पर आएगी।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.