Move to Jagran APP

रेल यात्री कृपया ध्यान देंः टाटानगर से गुजरने वाली आठ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से अधिक है लेट, देंखे सूची

रेल यात्रा की योजना है तो आपके लिए जरूरी खबर है। झारखंड के टाटानगर स्टेशन से हर दिन 25 से 30 यात्री ट्रेनों का आवागमन होता है। मंगलवार को यहां से गुजरने वाली आठ ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। ये रही सूची।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:55 AM (IST)
रेल यात्री कृपया ध्यान देंः टाटानगर से गुजरने वाली आठ ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से अधिक है लेट, देंखे सूची
टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन, हावड़ा से मुंबई और नई दिल्ली से पुरी के बीच सबसे महत्वपूर्ण स्टेशन में से एक है। यहां से हर दिन 25 से 30 यात्री ट्रेनों का आवागमन होता है। मंगलवार को यहां से गुजरने वाली आठ ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से 46 मिनट की देरी से चल रही है।

loksabha election banner

अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए नौ बजकर एक मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, हावड़ा से चलकर बड़बिल को जाने वाली 12021 बड़बिल जन शताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से आठ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजे आएगी। जबकि अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा तीन मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 23 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा बरकाकाना से चलकर टाटानगर को आने वाली 08152 टाटानगर एक्सप्रेस भी चार मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 24 मिनट पर आने की संभावना है।

इस्पात एक्सप्रेस भी चल रही लेट

वहीं, हावड़ा से चलकर टिटलागढ़ को जाने वाली 12871 इस्पात एक्सप्रेस भी अपने तय समय से 10 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 18 मिनट के बजाए 10 बजकर 28 मिनट पर आएगी। जबकि हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 12262 मुंबई सीएसटीएम एसी दुरंतो एक्सप्रेस सबसे ज्यादा दो घंटे 13 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर तीन मिनट पर आएगी। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 इस्पात एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 47 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए दो बजकर 32 मिनट पर आएगी। इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी छह मिनट की देर से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 21 मिनट पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.