Move to Jagran APP

पूर्वी सिंहभूम में छह कोरोना संक्रमितों की पहचान, स्‍वस्‍थ होने पर आठ की छुट़टी Jamshedpur News

टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती चार तथा एमजीएम में भर्ती चार कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के संक्रमण मुक्त होने पर सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 10:35 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 10:35 PM (IST)
पूर्वी सिंहभूम में  छह कोरोना संक्रमितों की पहचान, स्‍वस्‍थ होने पर आठ की छुट़टी Jamshedpur News
पूर्वी सिंहभूम में छह कोरोना संक्रमितों की पहचान, स्‍वस्‍थ होने पर आठ की छुट़टी Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। पूर्वी सिंहभूम जिले में सोमवार का दिन कोरोना वायरस को लेकर मिलाजुला रहा। सोमवार को जहां जिले में कुल छह कोरोना संक्रमित की पहचान की गई वहीं जांच में संक्रमण से मुक्‍त पाए जाने पर कुल आठ लोगों की अस्‍पताल से छुट़टी कर दी गई। आठों लोग खुशी-खुशी अपने घर वापस लौट गए। जिला प्रशासन की ओर से उन्‍हें सतर्क रहने और नियमों का पालन करने की हिदायत देते हुए विदा किया गया। 

loksabha election banner

सभी छह संक्रमित संस्‍थागत क्‍वारंटाइन से

पूर्वी सिंहभूम जिले में सोमवार को छह कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान हुई है। ये सभी लोग पूर्व में ही संस्थागत क्वारंटाइन में थे। संक्रमित लोगों में दो की मुंबई, एक का चेन्नई की ट्रेवल हिस्ट्री है। संक्रमितों में एक साकची, तीन टेल्को, एक आसनसोल (पश्चिम बंगाल) तथा एक व्यक्ति मुसाबनी का रहनेवाला है। कोविड-19 टेस्‍ट में कोरोना संक्रमण की पहचान होने पर संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

जिला प्रशासन की ओर से जिलेवासियों से आग्रह किया गया है कि कोरोना वायरस के संभाव्य प्रसार को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें। मास्क का प्रयोग करें, नियमित हाथों को साबुन से धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें। यत्र-तत्र न थूकें तथा सामाजिक दूरी के नियमों का अनुपालन करें।  

चार टीएमएच के कोविड वार्ड व चार एमजीएम से हुए मुक्‍त

टाटा मुख्‍य अस्‍पताल (टीएमएच) के कोविड वार्ड में भर्ती चार तथा एमजीएम में भर्ती चार कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के संक्रमण मुक्त होने पर सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज होनेवालों में तीन मुसाबनी, एक बारीडीह, दो धालभूमगढ़, एक पोटका, व एक चाकुलिया का रहनेवाला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.