Move to Jagran APP

आइसीसी कंपनी ने बाजार क्षेत्र को कराया सैनिटाइज

मऊभंडार इंडियन कॉपर कॉम्प्लेक्स (आइसीसी) कंपनी द्वारा सोमवार को मऊभंडार बाजार क्षेत्र को सैनिटाइज कराया गया। आइसीसी की दमकल से बाजार क्षेत्र को सैनिटाइजिग किया गया। दुकान मुख्य चौक चौराहे ऑटो स्टैंड बैंक परिसर समेत कई स्थलों को सैनिटाइज किया गया..

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 06:30 AM (IST)
आइसीसी कंपनी ने बाजार क्षेत्र को कराया सैनिटाइज
आइसीसी कंपनी ने बाजार क्षेत्र को कराया सैनिटाइज

संस, घाटशिला : मऊभंडार इंडियन कॉपर कॉम्प्लेक्स (आइसीसी) कंपनी द्वारा सोमवार को मऊभंडार बाजार क्षेत्र को सैनिटाइज कराया गया। आइसीसी की दमकल से बाजार क्षेत्र को सैनिटाइजिग किया गया। दुकान, मुख्य चौक चौराहे, ऑटो स्टैंड, बैंक परिसर समेत कई स्थलों को सैनिटाइज किया गया। संक्रमण रोकथाम के लिए कंपनी प्रबंधन ने पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज किया है। लगातार ही जगह जगह सैनिटाइजिग करा रही है। संक्रमण के प्रसार के रोकथाम हेतु लोगों को भी जागरूक होना होगा। लोग शारीरिक दूरी का अनुपालन करें व तमाम गाइडलाइन का पूर्ण रूप से पालन करें। तभी हम कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ सकते है। क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा संक्रमण : राजू सिंह : मुसाबनी नंबर 3 बाजार समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह ने सोमवार को बाजार के दुकानदारों के साथ शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बाजार परिसर में बैठक की। बैठक में दुकानदारों को बताया कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार जिन दुकानों को खोलना है और जिन्हें नहीं खोलना है उसका अनुपालन पूरी तरह से किया जाना सुनिश्चित करें।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रसार क्षेत्र में काफी तेजी से बढ़ रहा है। इसको देखते हुए सभी दुकानदार प्रशासन का पूरी तरह सहयोग करें। अपनी दुकानों को समय पर खोलें और बंद करें। सभी गाइडलाइन का पालन करें। साथ ही उन्होंने ऐसे दुकानदारों को ताकीद किया जिन्हें दुकान खोलने का आदेश नहीं है अगर वैसे दुकानदार दुकान खोल कर सामान बेच रहे हैं तो वह ऐसा ना करें। प्रशासन द्वारा निगरानी रखने के लिए सर्विलंस टीम की क्षेत्र में बड़े पैमाने पर तैनाती की गई है। जो लगातार वीडियो ग्राफी भी कर रहे हैं। और पल-पल की रिपोर्ट प्रशासन को दे रहे हैं। अगर किसी के साथ प्रशासन सख्ती करती है तो बाजार समिति और दुकानदार दोनों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए उन्होंने सभी दुकानदारों से प्रशासन का पूरी तरह सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर कई दुकानदारों ने भी अपनी राय रखी जिसमें इलेक्ट्रिकल दुकानदारों ने बताया कि गाइडलाइन के अनुसार हमें दुकान खोलने का आदेश प्राप्त है परंतु सर्विलंस टीम ने आकर दुकान बंद करने को कहा जिसके बाद बाजार समिति के अध्यक्ष ने फोन पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सीमा कुमारी से बात की तो उन्होंने भी कहा कि इलेक्ट्रिकल दुकाने बंद करा दी जाए यह आदेश है। इस पर समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह ने कहा कि जल्द ही इस बारे में बीडीओ से मिलकर विस्तृत जानकारी प्राप्त की जाएगी। इस अवसर पर बाजार समिति के पप्पू अली, मोहम्मद फिरदोस, पवन सिघानिया, मोहम्मद सुल्तान, दीपक अग्रवाल, वरुण गुप्ता, पुनीत अग्रवाल, सोनू अली, विवेक गुप्ता, जलधर प्रधान, अनिल प्रधान, हैदर अली, अनिल आदि दुकानदार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.