Move to Jagran APP

जेआरडी व आर्मरी मैदान में गोलों की बरसात

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जेएसए सुपर डिवीजन फुटबाल लीग के जेआरडी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स मैदान और आर

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 08:37 PM (IST)
जेआरडी व आर्मरी मैदान में गोलों की बरसात
जेआरडी व आर्मरी मैदान में गोलों की बरसात

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जेएसए सुपर डिवीजन फुटबाल लीग के जेआरडी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स मैदान और आर्मरी ग्राउंड में खेले गए मैच में गोलों की बरसात हुई। यहां विजयी टीमों ने 8-8 गोल दागे। जेआरडी में टीएफए और पीआरएमसी के बीच मुकाबला हुआ। इसमें टीएफए ने पीआरएमसी को 08-02 से रौंद दिया। टीएफए की ओर से किलोंग ने 24 वें मिनट में एक गोल दागा। वहीं 29वें एवं 70वें मिनट में चितान, 33वें मिनट में मामसाना, 38वें मिनट में दीपक, 80वें मिनट में जाओगि, 88वें मिनट में शमीम, 84वें मिनट में किलोंग ने एक-एक गोल किया। पीआरएमसी की ओर से पूरी टुडू ने 28वें, रंगलाल मुर्मू ने 48 वें मिनट में एक-एक गोल किया। टीएफए की ओर से मामसाना, मानस, कंकाल तथा पीआरएमसी की ओर से पूरी टुडू को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच में टीएफए के खिलाड़ी पूरी तरह आक्रामक दिखे। इधर आर्मरी ग्राउंड में खेले गए मैच में क्लासिक ने मार्शल 08-01 से हराया। क्लासिक के खिलाड़ी मैच में पूरी तरह हावी दिखे। विपक्षी टीम की एक न चलने दी। क्लासिक की ओर से जगत हेंब्रम ने 11 व 62वें, बिनोद मुर्मू ने 18वें, ठाकुर सोरेन ने 22 व 25वें, अजय मुखी ने 47वें व 51वें, जितेन मुर्मू ने 49वें मिनट में एक-एक गोल किया। मार्शल की टीम की ओर एकमात्र गोल दारा सिंह टुडू ने 58वें मिनट में एक गोल किया।

loksabha election banner

उधर टिनप्लेट ग्राउंड में खेला गया जीएफए और एसकएफए का मैच ड्रॉ रहा। गोलरहित इस मैच में जीएफए के मनोज महतो व चरण सिंह को पीला कार्ड दिखाया गया। दूसरे मैच में एडीएंडडब्ल्यूए ने जेटीएफए को 02-01 से हराया। एडी एंड डब्ल्यूए की ओर से अनिल मुर्मू ने 34वें तथा विजय सोरेन ने 37वें मिनट में एक-एक गोल किया। जेटीएफए की ओर से जगन्नाथ मुर्मू ने 11वें मिनट में एक गोल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.