Move to Jagran APP

सरकार की दूसरी चुनौती जनता के विश्वास पर खरा उतरना : जोबा Jamshedpur News

पूर्वी सिंहभूम जिला झारखंड मुक्ति मोर्चा इकाई ने बुधवार को कोल्हान के नवनिर्वाचित विधायकों के सम्‍मान में कार्यक्रम का आयोजन किया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 09:04 PM (IST)
सरकार की दूसरी चुनौती जनता के विश्वास पर खरा उतरना : जोबा Jamshedpur News
सरकार की दूसरी चुनौती जनता के विश्वास पर खरा उतरना : जोबा Jamshedpur News

जमशेदपुर (जासं)। पूर्वी सिंहभूम जिला झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बुधवार को कोल्हान के नवनिर्वाचित विधायकों को सम्मानित किया। सीतारामडेरा स्थित आदिवासी एसोसिएशन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मनोहरपुर के विधायक सह राज्य के मंत्री जोबा माझी, बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती, घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी और पोटका के विधायक संजीव सरदार शामिल हुए।

loksabha election banner

सम्‍मान समारोह में संबोधित करती जोबा माझी

सम्‍मान समारोह के मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री जोबा माझी ने कहा कि जनता ने झामुमो को विकास के लिए अपना समर्थन दिया है। चुनाव के दरम्यान पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मैदान में अपना दम दिखाया और पहली चुनौति को सफलतापूर्वक पार किया। अब चुने गए विधायकों और मंत्रियों के समक्ष दूसरी चुनौति है जनता के विश्वास और अपेक्षाओं पर खरा उतरने का। इसमें सभी की अपनी-अपनी जिम्मेदारी है। मिलजुल कर सभी चुनौतियों को सफलतापूर्वक पार करना है। जनता की सहयोग से विकास कार्य को गति दी जाएगी।

मौके पर जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि सम्मान विधायकों का नहीं बल्कि जनता का होना जिन्होंने उनपर विश्वास जताकर विधायक चुना। इस अवसर पर विधायक समीर महंती ने कहा कि जनता के अनुरूप विकास कर रूपरेखा बनाई जाएगी और उसे धरातल पर उतारा जाएगा। विधायक संजीव सरदार ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मेहनत कर सरकार बनाने का काम किया है।

जनता के आशा और विश्वास पर खरा उतरना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सह घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार हाथी नहीं उड़ाएगी। जनता के अनुरूप विकास करेगी। मौके पर झामुमो के केंद्रीय महासचिव मोहन कर्मकार, अल्पसंख्यक मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष हिदायतुल्लाह खान समेत अन्य नेताओं ने भी अपना विचार रखा।

कार्यक्रम का संचालन वीरसिंह सुरेन ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन दलगोविंद लोहरा ने दिया। इस अवसर पर पूर्व सांसद सुमन महतो, प्रमोद लाल, शेख बदरूद्दीन, लालटू महतो, गोपाल महतो, सुनील महतो मिता, फतेचंद टुडू, बाबू मानसिंह मार्डी समेत कई नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.