Move to Jagran APP

Corona Vaccine : पत्रकारों के टीकाकरण, इलाज व मुआवजे की व्यवस्था कराए सरकार : कुणाल षाड़ंगी

झारखंड में कोरोना संक्रमण का तेज़ी से प्रसार हो रहा है। ऐसे विषम परिस्थितियों में भी कर्तव्यनिर्वहन के क्रम सूबे के कई मीडियाकर्मी भी कोरोना की ज़द में आये हैं। समय पर मदद नहीं मिलने के अलावे समुचित इलाज के अभाव में अबतक कई पत्रकार साथी जान गंवा चुके हैं।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 03:46 PM (IST)
Corona Vaccine : पत्रकारों के टीकाकरण, इलाज व मुआवजे की व्यवस्था कराए सरकार : कुणाल षाड़ंगी
पत्रकारों के टीकाकरण, इलाज व मुआवजे की व्यवस्था कराए सरकार : कुणाल षाड़ंगी

जमशेदपुर : झारखंड में कोरोना संक्रमण का तेज़ी से प्रसार हो रहा है। ऐसे विषम परिस्थितियों में भी कर्तव्यनिर्वहन के क्रम सूबे के कई मीडियाकर्मी भी कोरोना की ज़द में आये हैं। समय पर मदद नहीं मिलने के अलावे समुचित इलाज के अभाव में अबतक कई पत्रकार साथी जान गंवा चुके हैं। वहीं कई पत्रकार कोविड संक्रमित होकर अस्पतालों में जीवन-मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

loksabha election banner

पूर्व विधायक व प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने पत्रकारों के प्रति सहानुभूति और सम्मान प्रकट करते हुए झारखंड सरकार से उनके अविलंब टीकाकरण की मांग को दोहराया है। कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि पत्रकारों को महज कोरोना योद्धा कहना पर्याप्त नहीं। विषम परिस्थितियों के बीच कर्तव्य निर्वहन करने वाले मीडियाकर्मियों को उनका अधिकार मिलना चाहिए। महज़ घोषणाओं और आश्वासन से काम नहीं चलने वाला। कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से माँग किया कि अविलंब सभी पत्रकारों के टीकाकरण की व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए। श्री षाड़ंगी ने सुझाव दिया कि पत्रकारों का टीकाकरण प्राथमिकता के तहत होनी चाहिए और टीकाकरण के दौरान उम्र सीमा का कोई बंधन ना रहे यह राज्य सरकार सुनिश्चित करे। मालूम हो कि हाल के दिनों में कई पत्रकार साथियों के संक्रमित होने की सूचनाएं मिली है। इनमें से कइयों के समुचित उपचार के लिए कुणाल षाड़ंगी ने भी कई स्तर पर प्रयास किया था किंतु उनमें से कुछ को बचाया नहीं जा सका। इन खबरों से कुणाल षाड़ंगी अत्यंत मर्माहत हैं। उन्होंने झारखंड सरकार से पत्रकारों के अविलंब टीकाकरण और समुचित इलाज के आग्रह को दुहराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.