Move to Jagran APP

प्रेमिका फोन पर करती थी दूसरे से बात, गुस्से में आकर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

जब गुस्सा परवान चढ़ता है तो फिर इंसान हैवान बन जाता है। जमशेदपुर के आदित्यपुर में ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्रेमी ने सिर्फ इस बात पर प्रेमिका व उसकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह दूसरे से फोन पर बात करती थी।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 08:23 AM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 09:16 AM (IST)
प्रेमिका फोन पर करती थी दूसरे से बात, गुस्से में आकर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
प्रेमिका फोन पर करती थी दूसरे से बात, गुस्से में आकर प्रेमी ने मौत के घाट उतारा

आदित्यपुर, जासं। जब गुस्सा परवान चढ़ता है तो फिर इंसान हैवान बन जाता है। जमशेदपुर के आदित्यपुर में ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। प्रेमी ने सिर्फ इस बात पर प्रेमिका व उसकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह दूसरे से फोन पर बात करती थी। पुलिस ने आरोपित मंगल हांसदा को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

बेंगलुरु में काम करता है मृतका टुली का पति

मृतका टुली टुडू का पति बैेंगलुरु में काम करता है। वह काफी दिनों बाद घर आता था। इसी बीच एक बेटी की मां टुली टुडू पास में ही रहने वाले मंगल हांसदा को दिल दे बैठी। दोनों के बीच फोन से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार का परवान चढ़ने लगा। पड़ोसियों की भनक लगी, लेकिन मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी। सभी चुप रहते थे। मंगल हांसदा बिना रोक टोक टुली टुडू के घर आने जाने लगा।

जिस फोन ने टुली को मंगल से मिलाया, वहीं बना काल

जिस फोन ने टुली को मंगल से मिलाया था, वहीं मौत का काल बना। दोनों के बीच अतरंग संबंध बन गए। धीरे-धीरे मंगल टुडू टुली पर हक जमाने लगा। जब भी टुली की फोन की घंटी बजती, मंगल तनाव में आ जाता था। वह टुली को फोन पर किसी अन्य से बात करने के लिए मना करता था। लेकिन टुली उसके आदेश को नजरअंदाज कर देती थी। मंगल का गुस्सा सातवें आसमान पर रहने लगा।

12 मई को मंगल ने मां-बेटी की कर दी हत्या

12 मई को आरोपित मंगल हांसदा ने टुली व उसकी नौ साल की बच्ची को बाइक से गम्हरिया लेकर गया। रात सभी ने साथ बिताई। 13 मई को मंगल ने टुली व उसकी बेटी को काशीडीह तालाब के पास लेकर गया और शौच करने का बहाना बना दोनों पर भुजाली से पीछे से हमला कर दिया। भुजाली का प्रहार इतना जबरदस्त था कि तुरंत ही दोनों के प्राण पखेरु उड़ गए। पुलिस ने तालाब किनारे से मां व बच्ची का शव बरामद किया और 15 को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.