नमक के साथ हो रही थी गांजा की तस्करी, एनसीबी और बहरागोड़ा थाना की टीम ने पकडा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एवं बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के संयुक्त नेतृत्व में बहरागोड़ा थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात 830 बजे उड़ीसा के बहरमपुर से झारखंड के बोकारो तस्करी कर ले जाए जा रहा 425 किलोग्राम गांजा जब्त किया।

Rakesh RanjanPublish: Fri, 26 Nov 2021 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 06:28 PM (IST)
नमक के साथ हो रही थी गांजा की तस्करी, एनसीबी और बहरागोड़ा थाना की टीम ने पकडा

संसू, बहरागोड़ा : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एवं बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के संयुक्त नेतृत्व में बहरागोड़ा थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात 8:30 बजे उड़ीसा के बहरमपुर से झारखंड के बोकारो तस्करी कर ले जाए जा रहा 425 किलोग्राम गांजा जब्त किया। इसकी कीमत 50 लाख आंकी गयी की है। पुलिस ने गांजा के साथ गाजा ले जा रहे ट्रक के चालक एवं हेल्पर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने बताया कि बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के नेतृत्व में बहरागोड़ा हाईवे स्थित बाला पेट्रोल पंप के सामने राष्ट्रीय उच्च पथ 49 पर बैरिकेडिंग लगाकर उड़ीसा के बहरमपुर से बोकारो जा रहे गांजा लदे एक आईसर ट्रक संख्या यूके जीरो सिक्स सी बी 3141 को पकडा। ट्रक पर नमक लाद के साथ गांजा ले जाया जा रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी के अधिकारी एवं बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के नेतृत्व में बैरिकेडिंग लगाकर इस गांजा को गुरुवार की रात 8:30 बजे जप्त किया गया है।

थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने कहा कि सूचना के आधार पर बहरागोड़ा वाला हाईवे पेट्रोल पंप के सामने बैरिकेडिंग लगाकर आईचर ट्रक को पकडा गया। ट्रक में नमक लदा हुआ था। उस नमक के नीचे में गांजा लदा हुआ था। ट्रक रोककर जांच पड़ताल की गई तो 425 किलो गांजा जप्त किया गया। साथ इसे आईचर ट्रक के चालक वसीम खान उत्तर प्रदेश के रामपुर का निवासी के साथ ही हेल्पर बिहार के समस्तीपुर के शैलेंद्र राय एवं मिठु राय इन तीनों को गिरफ्तार किया गया है।उनके ऊपर मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस इस मामले में गहन छानबीन में जुटी हुई है कि गांजा तस्करी का सरगना कौन है तथा इस तस्करी में किस सफेदपोश की हाथ हैं। फिलहाल पुलिस इन तीनों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है। वहीं गांजा लदे ट्रक को जप्त का थाना में रखा गया है। बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के नेतृत्व में गांजा तस्करी को रोकने में कामयाबी मिल रही है। जानकारी हो कि बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ के नेतृत्व में 200 गाय- बैलों को पुलिस गौशाला भेजने में कामयाब हो पाई है। बहरागोड़ा पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध तस्करी करने वालों में आतंक का माहौल है।

Edited By Rakesh Ranjan

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept