Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री मथुरा महतो को इलाज के लिए लाया गया टीएमएच Jamshedpur News

झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री व टुंडी के विधायक मथुरा महतो मंगलवार की देर रात धनबाद से जमशेदपुर टीएमएच लाए गए।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 01:02 PM (IST)
पूर्व मंत्री मथुरा महतो को इलाज के लिए लाया गया टीएमएच Jamshedpur News
पूर्व मंत्री मथुरा महतो को इलाज के लिए लाया गया टीएमएच Jamshedpur News

 जमशेदपुर (जेएनएन) । झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री व टुंडी के विधायक मथुरा महतो मंगलवार की देर रात धनबाद से जमशेदपुर टीएमएच लाए गए। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद मथुरा महतो धनबाद के पीएमसीएच में इलाजरत थे।  मंगलवार रात को जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें वेंटिलेटर की आवश्यकता हुई। इसे देखते हुए पीएमसीएच के डॉक्टरों ने उन्हें टीएमएच रेफर करने की सलाह दी। जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया। 

loksabha election banner

कोरोना पॉजिटिव विधायक मथुरा महतो के सीने में संक्रमण

दरअसल, कोरोना से संक्रमित पूर्व मंत्री और टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो केे सीने में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा धनबाद में इलाज के दौरान सिटी स्कैन रिपोर्ट असामान्य पाई गई। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें धनबाद के कोविड-19 अस्पताल से जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर कर दिया था। साथ ही पीएमसीएच के एक संक्रमित डॉक्टर को भी सीने में संक्रमण की आशंका को देखते हुए जमशेदपुर रेफर किया गया है। देर शाम स्वास्थ्य विभाग की विशेष एंबुलेंस से दोनों को जमशेदपुर भेजा गया था। विधायक के साथ भेजे गए डॉक्टर स्टील गेट के एक नर्सिंग होम में मरीज का ऑपरेशन करने के बाद संक्रमित हुए थे। वे पीएमसीएच में कार्यरत हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.