Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown : पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास समेत जमशेदपुर के भाजपाई उपवास पर Jamshedpur News

Jmashedpur Politics. प्रवासी मजदूरों छात्रों समेत अन्य लोगों को सहायता नहीं मिलने के विरोध में अपने-अपने घर पर भाजपाई सुबह 10 से शाम पांच बजे तक उपवास पर रहेंगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 03:02 PM (IST)
Coronavirus Lockdown : पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास समेत जमशेदपुर के भाजपाई उपवास पर Jamshedpur News
Coronavirus Lockdown : पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास समेत जमशेदपुर के भाजपाई उपवास पर Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur Politics पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेशानंद गोस्वामी सहित जमशेदपुर शहर के भाजपाई बुधवार को उपवास पर बैठे हैं। प्रवासी मजदूरों, छात्रों समेत अन्य लोगों को सहायता नहीं मिलने के विरोध में अपने-अपने घर पर भाजपाई सुबह 10 से शाम पांच बजे तक उपवास पर रहेंगे।

loksabha election banner

भाजपा के प्रदेश नेतृत्‍व के निर्देश पर उपवास चल रहा है। भाजपा का कहना है कि कोरोना की वजह से लॉकडाउन के दौरान देश के विभिन्न राज्यों में फंसे छात्र, श्रमिक और प्रवासी झारखंडियों को मदद पहुंचाने में सरकार विफल रही है। पार्टी के नेता एक दिवसीय उपवास रखकर सरकार का ध्यानाकृष्ट करा रहे हैं, ताकि सुविधा से वंचित श्रमिकों, छात्रों समेत अन्य झारखंड वासियों तक सरकारी मदद पहुंच सके। 

सरकार छिपा रही विफलता: दिनेश

अपने आवास पर उपवास पर बैठे भाजपा के नगर अध्‍यक्ष दिनेश कुमार।

भारतीय जनता पार्टी के जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री आपदा के दौरान भी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। झारखंड सरकार अपनी नाकामी का ठीकरा केंद्र सरकार के मत्थे फोड़ कर सहानुभूति बटोरना चाह रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अपनी जनता के प्रति उत्तरदायित्व और कर्तव्यपरायणता क्या होती है यह झारखंड सरकार के सीएम और मंत्रियों को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से सीखनी चाहिए। 

घाटशिला इलाके के नेता भी उपवास पर

अपने आवास पर उपवास पर बैठे लखन चंद्र मार्डी। 

पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला  अनुमंडल इलाके के भाजपा नेता भी अपने-अपने आवास पर उपवास पर रह रहे हैं।  झारखंड के लाखों मजदूरों को अब तक राज्य सरकार द्वारा राहत नहीं पहुंचा पाने, कैश ट्रांसफर के लिए बने एप्प में अब तक सुधार नहीं होने, राजस्‍थान के  कोटा में फंसे झारखंड के छात्र-छात्राओं  को वापस न लाने के राज्‍य सरकार के निर्णय के विरोध में गुड़ाबांधा स्थित आवास पर घाटशिला विधानसभा क्षेत्र से  भाजपा के प्रत्याशी रहे लखन मार्डी,   बहरागोड़ा में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी व जिलाध्यक्ष चंडीचरण साव, धालभूमगढ़ में महिला मोर्चा की रत्ना मिश्रा समेत कई भाजपा नेता अपने आवास पर उपवास पर बैठे। 

बहरागोड़ा स्थित आवास में उपवास पर बैठे पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.