Move to Jagran APP

Indian railways IRCTC : कोहरे का दिख रहा है व्यापक असर, ये ट्रेने चल रही हैं विलंब से; देखें लिस्‍ट

Indian Railways. कोहरे के कारण दृश्यता कम हो जाती है। ज्यादा दूर तक दिखाई नहीं देने के कारण सुरक्षा के लिहाज से भी ट्रेनों की रफ्तार कम कर दी जाती है। इसके कारण ही ट्रेन विलंब से चल रही है। ये रही टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 11:22 AM (IST)
Indian railways IRCTC : कोहरे का दिख रहा है व्यापक असर, ये ट्रेने चल रही हैं विलंब से; देखें लिस्‍ट
टाटानगर से गुजरनेवाली कई ट्रेनें आज भी देर से चल रही हैं।

जमशेदपुर, जासं। टाटानगर स्टेशन से गुजरने वाली कई ट्रेन कोहरे के कारण विलंब से चल रही है। इसके कारण कई ट्रेन अपने निर्धारित रफ्तार से कम हो गई है। कोहरे के कारण दृश्यता कम हो जाती है। ज्यादा दूर तक दिखाई नहीं देने के कारण सुरक्षा के लिहाज से भी ट्रेनों की रफ्तार कम कर दी जाती है। इसके कारण ही ट्रेन विलंब से चल रही है। इसमें पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर टाटानगर होते हुए हावडा को जाने वाली 02833 हावडा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन।

loksabha election banner

इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 26 मिनट विलंब से पहुंची। आनदं विहार से चलकर पुरी को जाने वाली 02787 नीलांचल कोविड 19 विशेष ट्रेन भी एक घंटा 40 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजे है और अब यह ट्रेन 10 बजकर 40 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।

भुवनेश्‍वर-नई दिल्‍ली कोव‍िड स्‍पेशल भी लेट

वहीं, भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02833 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट के बजाए शाम चार बजकर तीन मिनट पर प्लेटफार्म संख्या तीन पर आने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 ट्रेन भी 19 मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन अब शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 34 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.