Move to Jagran APP

IRCTC : भुवनेश्‍वर से टाटानगर यात्रा के लिए दिल्‍ली तक का किराया, ये है वजह Jamshedpur News

IRCTC . भुवनेश्वर-दिल्ली-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन में भुवनेश्वर से अगर टाटानगर तक यात्रा करनी है तो चुकाना पड़ेगा दिल्ली तक का किराया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 08:06 AM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 02:46 PM (IST)
IRCTC : भुवनेश्‍वर से टाटानगर यात्रा के लिए दिल्‍ली तक का किराया, ये है वजह Jamshedpur News
IRCTC : भुवनेश्‍वर से टाटानगर यात्रा के लिए दिल्‍ली तक का किराया, ये है वजह Jamshedpur News

जमशेदपुर, गुरदीप राज। IRCTC भुवनेश्वर-दिल्ली-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन में भुवनेश्वर से अगर टाटानगर तक यात्रा करनी है तो चुकाना पड़ेगा दिल्ली तक का किराया। जी हां, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के ऑनलाइन टिकट बुकिंग के दौरान यह खेल चल रहा है।

loksabha election banner

भुवनेश्वर से टाटानगर बुधवार को आने वाले दो यात्रियों को भी दिल्ली तक का किराया चुकाना पड़ा, तब वे टिकट का रिजर्वेशन करा पाए। आइआरसीटीसी की वेबसाइट को बिना अपडेट किए ही टिकट बुकिंग की घोषणा कर दी गई। अब भुवनेश्‍वर से टाटानगर सफर करनेवालों को भी दिल्ली तक का किराया देना पड़ रहा है। गोलमुरी के अमित त्रिपाठी ने बताया कि वह टाटानगर आने के लिए भुवनेश्‍वर से टाटानगर तक के लिए रिजर्वेशन कर रहे थे, लेकिन टिकट नहीं रिजर्व हुआ। जब उन्होंने भुवनेश्‍वर से दिल्ली तक के लिए टिकट बुक किया तो  रिजर्व हो गया। आईआरसीटीसी के ऑनलाइन बुकिंग में टाटानगर तक सफर के लिए उन्हें दिल्ली तक का किराया चुकाना पड़ा। 

भुवनेश्वर से दिल्ली तक का किराया 

प्रथम एसी -सेकंड एसी- थर्ड एसी

5310- 3125- 2160

भुवनेश्वर से टाटानगर तक का किराया 

प्रथम एसी - सेकेंड एसी- थर्ड एसी

2095-1700- 900

टाटानगर से दिल्ली तक का किराया 

प्रथम एसी-  सेकेंड एसी- थर्ड एसी

4380-3565-1815

 लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से आज टाटानगर आएगी पहली ट्रेन

लॉकडाउन के दौरान यात्रियों को लेकर पहली बार दिल्ली-भुवनेश्वर कोविड 19 एसी स्पेशल ट्रेन टाटानगर स्टेशन शुक्रवार की सुबह करीब 10.30 बजे पहुंची। इस ट्रेन में टाटानगर सहित भुवनेश्वर के यात्री सफर कर रहे हैं। इसके लिए सुबह सात बजे से ही टाटानगर से इस ट्रेन में सवार होने वालों की इंट्री शुरू कर दी गई, ताकि पूरी जांच हो सके। वहीं, दिल्ली से आने वाले यात्रियों को टाटानगर में पूरी सावधानी से जांच की गई, ताकि कोई भी संदिग्ध यात्री स्टेशन से बाहर न निकल पाए। इतना ही नहीं यात्री के शरीर की गतिविधियों को भी देखा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.