Move to Jagran APP

निषेधाज्ञा समाप्त होने के बाद जुगसलाई एक बार फिर गुलजार

जुगसलाई के सेंट जॉन स्कूल के मतदान केंद्र में 12 मई को मतदान के दौरान भाजपा और झामुमो के पोलिंग एजेंटों के बीच हुई मारपीट के बाद हुए बवाल की घटना के बाद हिलव्यू एरिया और एमई स्कूल रोड में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई थी।

By Edited By: Published: Mon, 20 May 2019 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 07:01 AM (IST)
निषेधाज्ञा समाप्त होने के बाद जुगसलाई एक बार फिर गुलजार
निषेधाज्ञा समाप्त होने के बाद जुगसलाई एक बार फिर गुलजार
जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जुगसलाई के सेंट जॉन स्कूल के मतदान केंद्र में 12 मई को मतदान के दौरान भाजपा और झामुमो के पोलिंग एजेंटों के बीच हुई मारपीट के बाद हुए बवाल की घटना के बाद हिलव्यू एरिया और एमई स्कूल रोड में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई थी। छह दिन बाद स्थिती सामान्य होने पर 18 मई की रात को निषेधाज्ञा को समाप्त कर दिया गया। बंदिश समाप्त होने के कारण लोगों ने राहत की सांस ली। अपने घरों से लोग निकले, दुकानें खुल गई। बाजार में रौनक लौट गई। खरीददारी भी होने लगी। इलाके में लोगों का आना-जाना हो रहा है। चौक-चौराहे पर चहल-पहल बढ़ गई। जनजीवन अब पहले की तरह ही पटरी पर लौट गया। लोग एक-दूसरे से छह दिन बाद मिले। 12 मई की घटना को लेकर आपस में चर्चा भी करते नजर आए। हालांकि एहतियात के तौर पर सेंट जॉन स्कूल इलाके में 23 मई तक फोर्स तैनात रहेगी। पुलिस की गश्ती जारी रहेगी। यहां फल की दुकान लगाने वाले मो. इमरान का कहना है कि छह दिनों तक दुकान नहीं लगने से घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया था। निषेधाज्ञा बाद से दुकान लगा रहा हूं। बाजार में भी रौनक नजर आने लगी है। इधर कोडरमा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी सह झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने जुगसलाई में घटी घटना के मामले में प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप मढ़ा। -- इलाके में पूरी तरह से शांति है। जन-जीवन सामान्य है। इलाके में कुछ जवान 23 मई तक तैनात रहेंगे साथ ही पीसीआर वैन इलाके में रहेंगी। अनूप बिरथरे, एसएसपी, जमशेदपुर --

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.