Move to Jagran APP

जानिए आज शहर में कौन-कौन से होंगे कार्यक्रम, कहां जाएंगे विधायक सरयू राय

कोरोना के कहर से उबर रहे जमशेदपुर में अब पहले की तरह कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। चूंकि शहर के बाजारों में मंगलवार को साप्ताहिक बंदी रहती है इसलिए व्यवसायी वर्ग और दुकानों-प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए भी मंगलवार को छुट्टी का दिन रहता है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 10:00 AM (IST)
जानिए आज शहर में कौन-कौन से होंगे कार्यक्रम, कहां जाएंगे विधायक सरयू राय
बिष्टुपुर, साकची से लेकर टेल्को तक आज कई कार्यक्रम होने हैं।

 जासं, जमशेदपुर : कोरोना के कहर से उबर रहे जमशेदपुर में अब पहले की तरह कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को करीब आधा दर्जन कार्यक्रम होने वाले हैं। चूंकि शहर के बाजारों में मंगलवार को साप्ताहिक बंदी रहती है, इसलिए व्यवसायी वर्ग और दुकानों-प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए भी मंगलवार को छुट्टी का दिन रहता है।

loksabha election banner

- सुबह 11 बजे : लक्ष्मीनगर स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में रोटरी क्लब की ओर से हैंडवाश मशीन लगाया जा रहा है, जिसका उद्घाटन जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय करेंगे। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य अनिता शर्मा समेत अन्य शिक्षक तो मौजूद रहेंगे ही, भारतीय जनता मोर्चा के कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

- दोपहर 12 बजे : रोटरी क्लब द्वारा ही बर्मामाइंस स्थित बीपीएम उच्च विद्यालय में पेयजल व शौचालय की व्यवस्था की गई है। इसका उद्घाटन भी जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय करेंगे। इस कार्यक्रम का संयोजन अशोक गोयल की देखरेख में किया जा रहा है।

- शाम 4 बजे : पूर्वी सिंहभूम जिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा काशीडीह स्थित चंद्रबली उद्यान में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह-2020 का समापन किया जाएगा। इसमें मारवाड़ी युवा मंच की स्टील सिटी व सुरभि शाखा की ओर से अग्रसेन जयंती पर पूर्व में हुई विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत व सम्मानित किया जाएगा।

- शाम 6 बजे : काफी दिनों बाद शहर के विभिन्न मंदिरों में हनुमान जी की पूजा व महाआरती का आयोजन शुरू हो रहा है। इसी कड़ी में बर्मामाइंस के कैरेज कालोनी स्थित बाबा कुटी हनुमान मंदिर में महाआरती का अनुष्ठान होगा। इसमें जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय भी शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.