Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के सिदगोड़ा में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस में मारपीट, वाहन और घरों पर पत्थरबाजी

Jamshedpur Crime. सिदगोड़ा थाना क्षेत्र बागुनहातु डी ब्लाक घोड़ा मैदान में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों से बाउरी बस्ती के युवक उलझ गए जिसको लेकर मारपीट हो गई। वाहनों और घरों पर पत्थरबाजी की गई। स्थानीय लोगों ने सिदगोड़ा थाना पहुंचकर कार्रवाई करने की मांग की है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 04:43 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 04:43 PM (IST)
Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के सिदगोड़ा में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस में मारपीट, वाहन और घरों पर पत्थरबाजी
स्थानीय लोगों ने सिदगोड़ा थाना पहुंचकर शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : सिदगोड़ा थाना क्षेत्र बागुनहातु डी ब्लाक घोड़ा मैदान में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों से बाउरी बस्ती के युवक उलझ गए जिसको लेकर मारपीट हो गई। वाहनों और घरों पर पत्थरबाजी की गई। मौके पर पहुंची सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने दोनों पक्ष को समझा-बुझा शांत कराया। घटना शुक्रवार देर रात की है। शनिवार को भी स्थानीय लोगों ने सिदगोड़ा थाना पहुंचकर शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

घटना के कुछ देर बाद ही बाउरी बस्ती के लगभग 30 युवकों ने विसर्जन करने गए युवको पर हमला कर दिया। हमला करने वाले युवक पूजा स्थल के पास घरो के बाहर खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त करने लगे, जिसका विरोध करने पर घरो पर भी पथराव किया गया। इस हमले में विश्वजीत, कौशल और गोलमुरी निवासी शशि गंभीर रूप से घायल गए। स्थानीय लोग सिदगोड़ा थाना पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे वही पुलिस ने आरोपी युवको के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया। इधर बेवजह हमला किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

वही दूसरे पक्ष की ओर से बागुनहातु भारत सेवाश्रम क्षेत्र निवासी विशाल सहिस और पवन बागति भी घायल हुए है। इनका आरोप है कि वे लोग घर के पास खड़े थे। इसी बीच घोड़ा मंदिर के समीप रहने वाले युवकों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें वे दोनों घायल हो गए। दोनों घायलों ने हमला करने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.