Move to Jagran APP

जमशेदपुर वर्कर्स कालेज में एनसीसी इकाई की मांग Jamshedpur News

मानगो स्थित जमशेदपुर वर्कर्स कालेज में अखिल झारखंड छात्र संघ (छात्र आजसू) की ओर से एक बार फिर एनसीसी की इकाई खोलने की मांग की गई है। इस संबंध में छात्र आजसू का एक प्रतिनिधिमंडल कालेज के प्राचार्य डा. एसपी महालिक से मिला तथा ज्ञापन सौंपा...

By Vikram GiriEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 04:20 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 04:20 PM (IST)
जमशेदपुर वर्कर्स कालेज में एनसीसी इकाई की मांग Jamshedpur News
जमशेदपुर वर्कर्स कालेज में एनसीसी इकाई की मांग। जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । मानगो स्थित जमशेदपुर वर्कर्स कालेज में अखिल झारखंड छात्र संघ (छात्र आजसू) की ओर से एक बार फिर एनसीसी की इकाई खोलने की मांग की गई है। इस संबंध में छात्र आजसू का एक प्रतिनिधिमंडल कालेज के प्राचार्य डा. एसपी महालिक से मिला तथा ज्ञापन सौंपा बुधवार को सौंपे गए ज्ञापन की जानकारी देते हुए संगठन के कोल्हान अध्यक्ष हेमंत पाठक ने कहा कि छात्र आजसू कई वर्षों से लगातार एनसीसी की इकाई की मांग कर रहा है। इस विषय पर न एनसीसी के कर्नल और न ही विश्वविद्यालय को कोई फिक्र है। वर्कर्स कॉलेज में सुदुर्ग गांव देहात के साथ शहरी क्षेत्र के विधार्थी पढ़ने आते है।

loksabha election banner

उन्हें भी समाज के प्रति कार्य करने क्षमता और अभिलाषा है, लेकिन आज तक इन बातों पर किसी पदाधिकारी का ध्यान नही गया। पदाधिकारियों का कहना है कि वर्कर्स कालेज में जगह की कमी है इसलिए एनसीसी इकाई की अनुमति नहीं दी सकती।  छात्र आजसू के पदाधिकारियों का कहना है कि  वर्कर्स कालेज से भी छोटा परिसर करीम सिटी ,ग्रेजुएट कालेज का है, वहां तो एनसीसी की इकाई है। ऐसे में वर्कर्स कालेज में एनसीसी की दो इकाई पर खोलने की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है। अब जल्द ही छात्रों की मांग पर छात्र आजसू एनसीसी के मुख्यालय में जाकर यह मांग रखेगी। प्रतिनिधिमंडल में हेमंत पाठक के अलावा, कोल्हान उपाध्यक्ष रंजन दास, विकास रजक, राजेश महतो, साहेब बागति उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.