Move to Jagran APP

Bonus in TSPDL : टीएसडीपीएल में बोनस पर निर्णायक वार्ता 13 को Jamshedpur News

Bonus in TSPDL. टाटा स्टील डाउनस्ट्रीम प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) कर्मचारियों के सालाना बोनस पर मंगलवार को प्रबंधन-यूनियन के बीच निर्णायक वार्ता होनी वाली है। यह प्रबंधन ने नये फार्मूले के आधार पर 1.90 करोड़ बोनस मद में देने का प्रस्ताव दिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 09:38 AM (IST)
Bonus in TSPDL : टीएसडीपीएल में बोनस पर निर्णायक वार्ता 13 को Jamshedpur News
टीएसडीपीएल के सालाना बोनस पर मंगलवार को प्रबंधन-यूनियन के बीच निर्णायक वार्ता होनी वाली है।

जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील डाउनस्ट्रीम प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) कर्मचारियों के सालाना बोनस पर मंगलवार को प्रबंधन-यूनियन के बीच निर्णायक वार्ता होनी वाली है। यह प्रबंधन ने नये फार्मूले के आधार पर 1.90 करोड़ बोनस मद में देने का प्रस्ताव दिया है, जबकि यूनियन 2.50 करोड़ की मांग पर अड़ी हुई है। 

loksabha election banner

उधर, दूसरी ओर टिनप्लेट में नया फार्मूला के आधार पर बोनस देने की बात प्रबंधन कर रहा है, जबकि यूनियन का कहना है कि पुराने फार्मूला के आधार पर बोनस मिलना चाहिए। यूनियन मजदूरों को ज्यादा से ज्यादा बोनस दिलाने के लिए प्रयासरत है। नहीं हो रही टिमकेन व टाटा कमिंस में बोनस वार्ता

टिमकेन व टाटा कमिंस में बोनस वार्ता बंद है। टिमकेन में यूनियन पदाधिकारी बोनस पर वार्ता करने के लिए प्रबंधन पर दबाव बनाए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर टाटा कमिंस में पिछले 15 दिनों से यूनियन -प्रबंधन के बीच बोनस को लेकर वार्ता नहीं हो रही है। प्रबंधन ने 8.33 फीसद से अधिक बोनस देने से साफ मना कर दिया है, वहीं यूनियन न्यूनतम बोनस लेने को तैयार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.