Move to Jagran APP

क्रिकेटर सौरव तिवारी ने बढाया PPL की टीमों का हौसला, कोरोना को लेकर कही ये खास बात

बिष्टुपुर ब्लड बैंक में चल रही पीपुल प्रीमियर लीग (पीपीएल ) में चौथे दिन कुल 33 चौके लगे। भारतीय क्रिकेटर सौरव तिवारी ने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और पीपुल प्रीमियर लीग के आयोजन को अनुकरणीय बताया। रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र भेंटकर उनका अभिनंदन भी किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 10:24 AM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 10:24 AM (IST)
क्रिकेटर सौरव तिवारी ने बढाया PPL की टीमों का हौसला, कोरोना को लेकर कही ये खास बात
जेएसआर किंग्स गोलमुरी और मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी वॉरियर्स की टीमों में रोचक मुकाबला हुआ।

जमशेदपुर, जासं। नम्या फाउंडेशन एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में बिष्टुपुर ब्लड बैंक में चल रही पीपुल प्रीमियर लीग (पीपीएल ) में चौथे दिन कुल 33 चौके लगे। उक्त मैच में जेएसआर किंग्स गोलमुरी और मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी वॉरियर्स की टीमों में रोचक मुकाबला हुआ।

loksabha election banner

मैच में गोलमुरी किंग्स के कप्तान जयदीप मुखर्जी की अगुवाई में टीम ने 12 यूनिट रक्त संग्रहित कराया। इससे टीम ने 12 चौकों की मदद से 48 रन का स्कोर प्राप्त किया। वहीं जवाब में मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी वॉरियर्स की टीम ने ताबड़तोड़ 21 यूनिट रक्त संग्रहीत कराकर 84 रन बटोर लिया। उक्त मैच में बतौर सरप्राइज गेस्ट पहुंचकर भारतीय क्रिकेटर सौरव तिवारी ने रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और पीपुल प्रीमियर लीग के आयोजन को अनुकरणीय बताया। भारतीय क्रिकेट टीम सहित आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के युवा विस्फोटक बल्लेबाज सौरव तिवारी ने मीडिया को संबोधित करने के क्रम में बताया कि जरूरी नहीं कि हर मैच क्रिकेट के मैदान पर खेला जाए। पीपीएल जैसे टूर्नामेंट की सार्थकता इसी में है कि ये आयोजन मानवता और सेवा भावना के अप्रतिम उदाहरण है।

साथ में खिंचाइ तस्वीर

भारतीय क्रिकेटर सौरव तिवारी ने रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र भेंटकर उनका अभिनंदन भी किया। उन्होंने जमशेदपुर के लोगों से आह्वान किया कि यदि आप तंदरुस्त हैं तो वैक्सिनेशन से पूर्व अवश्य ही रक्तदान करें ताकि किसी जरूरतमंद को समय पर मदद मिल सके। इस दौरान अचानक जब क्रिकेटर सौरव तिवारी जमशेदपुर ब्लड बैंक पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों में सेल्फ़ी लेने और साथ में तस्वीर लेने की होड़ मच गई। उन्होंने सबके स्नेह का आदर करते हुए शरीरिक दूरी को ध्यान में रखकर एक- एक कर फ़ोटो लेने दिया। ब्लड बैंक के स्वास्थ्य कर्मियों ने भी सौरव तिवारी संग सेल्फ़ी लेने की इच्छा जताई तो युवा बल्लेबाज ने मुस्कुराते हुए उनके आग्रह का सम्मान रखा। उन्होंने कहा कि उस चुनौतीपूर्ण समय में स्वास्थ्यकर्मी ही कोरोना योद्धा हैं। इससे पूर्व दोपहर लगभग दो बजे क्रिकेटर सौरव तिवारी ब्लड बैंक पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.