Move to Jagran APP

काग्रेस का हाथ छात्राओं का दुपट्टा खींचने वालों के साथ : दिनेश

भाजपा के महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के घायल छात्रों से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 12:21 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 12:21 PM (IST)
काग्रेस का हाथ छात्राओं का दुपट्टा खींचने वालों के साथ : दिनेश
काग्रेस का हाथ छात्राओं का दुपट्टा खींचने वालों के साथ : दिनेश

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : भाजपा के महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के घायल छात्राओं से उनके घर पहुंचकर मुलाकात की। विगत दिनों बीए प्रथम वर्ष (ओल्ड कोर्स) की परीक्षा के दौरान ग्रेजुएट कॉलेज परिसर के बाहर एआइडीएसओ के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन और हंगामा रोकने गई अभाविप कार्यकर्ताओं संग हुई मारपीट में परिषद के कई कार्यकर्ता घायल हुए थे। घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर भाजपा जिलाध्यक्ष ने हिम्मत बढ़ाते हुए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कदमा भाटिया बस्ती निवासी अभाविप कार्यकर्ता ज्योति दास से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दिनेश ने काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एआइडीएसओ कार्यकर्ताओं ने अभाविप की कार्यकर्ताओं का दुपट्टा खींचने की मीडिया के कैमरों में भी कैद हुई थी। बावजूद इसके डॉ. अजय कुमार ने ऐसे छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं से अस्पताल जाकर मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया। इससे पता चलता है कि काग्रेस का हाथ छात्राओं का दुपट्टा खींचने वालों के साथ है। अभाविप की छात्राओं का दुपट्टा खींचने वाले युवकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को वरीय पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करेंगे। घायल छात्राओं से मुलाकात करने वालों में अंकित आनंद, अभाविप के प्रातीय विद्यार्थी विकास प्रमुख सोनू ठाकुर एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रभात शकर तिवारी भी शामिल थे।

loksabha election banner

-------------

जेसीएम ने फूंका पश्चिम बंगाल की सीएम का पुतला

जमशेदपुर : झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) जमशेदपुर महानगर कमेटी ने पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में हुए छात्रों पर लाठीचार्ज व गोलीकांड के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका। साकची गोलचक्कर पर एकजुट छात्रों ने छात्र विरोधी नीति के खिलाफ पहले जमकर नारे लगाये गए फिर पुतला फूंका गया। प्रेम प्रकाश दुबे ने बताया कि हाई स्कूल के छात्रों पर पुलिस की बर्बरता की जितनी भी निंदा की जाय कम है। इस मौके पर चंदन ठाकुर, बादल ठाकुर, बादल सिंह, सूरज, राजू राव, विपिन कुमार, रानु, शंकर, कमल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.