Move to Jagran APP

शहीदों की शहादत पर बारीडीह में कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि Jamshedpur News

कांग्रेस पार्टी ने बारीडीह कार्यालय में मुंबई में 26 नवंबर 2008 में आतंकवादियों द्वारा मारे गए जांबाज सैनिकों को याद किया। इसी शहादत दिवस पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की ओर से अपने वीर जवान सैनिकों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:52 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 04:52 PM (IST)
शहीदों की शहादत पर बारीडीह में कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि Jamshedpur News
वीर जवान सैनिकों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। कांग्रेस पार्टी के बारीडीह कार्यालय में मुंबई में 26 नवंबर 2008 में आतंकवादियों द्वारा मारे गए जांबाज सैनिकों को याद किया गया। इसी शहादत दिवस पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अपने वीर जवान सैनिकों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

prime article banner

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के वरीय नेता आनंद बिहारी दुबे ने कहा कि हमारे जांबाज सिपाहियों ने अपने देश की रक्षा के लिए अपने आप को शहीद कर दिया। आज उनकी शहादत दिवस पर अपने जांबाज सैनिकों को पुष्प अर्पित कर नमन करते हैं। साथ ही वहां पर उपस्थित लोगों से कहा कि देश कठिन दौर से गुजर रहा है ऐसे में हम सभी नागरिकों का कर्तव्य बनता है कि वह अपने समाज में पैनी नजर बनाकर रखें।  सजग रहें ताकि इस तरह की आतंकवादी घटनाओं को घटित होने से रोका जा सके क्योंकि ऐसी घटनाओं से एक सैनिक की तो मौत होती ही है बल्कि देश के लाखों नागरिकों की सुरक्षा करने वाला सिपाही भी धरती से चला जाता है ।

इस क्षति को कभी पूरा किया नहीं जा सकता। इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित कांग्रेस नेता विजय यादव ने कहा कि शहीदों की शहादत को हम भूल नहीं सकतें। ये अपनी जान की बाजी लगाकर देशवासियों की रक्षा करते हैं। वे सीमा पर जागते हैं तभी हम अपने-अपने घरों में शांति व चैन की सांस ले पाते हैं। इस मौके पर सामंत कुमार,विजय यादव, अमित पांडेय, धीरज कुमार, संजय लाल, राजेश कुमार, शक्ति पांडेश्,हरेंद्र मिश्रा, राजा बख्शी, अजय सिंह, श्रीनिवास राव, श्रीनाथ कुमार, गौरव कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.