Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput case: समय रहते ड्रग्स माफिया के चंगुल से बाहर आ गया: सुदीप पांडे

Sushant Singh Rajput case.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में सीबीआइ जांच शुरू होने के साथ ही कई लोग सामने आने लगे हैं जिसमें भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता सुदीप पांडे भी शामिल हैं

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:33 PM (IST)
Sushant Singh Rajput case: समय रहते ड्रग्स माफिया के चंगुल से बाहर आ गया: सुदीप पांडे
Sushant Singh Rajput case: समय रहते ड्रग्स माफिया के चंगुल से बाहर आ गया: सुदीप पांडे

जमशेदपुर, जासं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में सीबीआइ जांच शुरू होने के साथ ही कई लोग सामने आने लगे हैं, जिसमें भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता सुदीप पांडे भी शामिल हैं। झारखंड के जमशेदपुर के सोनारी निवासी सुदीप ने बताया कि सुशांत के साथ जो घटना हुई, वह मेरे साथ भी हुआ था, लेकिन मैं समय रहते संभल गया और ड्रग्स माफिया के चंगुल से बाहर आ गया। 

loksabha election banner

सुदीप बताते हैं कि मैं वर्ष 2003 में मुंबई गया था। 2004 में मेरी फिल्म ‘भोजपुरी भईया’आई थी, जो हिट रही। इसके बाद 2010 तक करीब 10 फिल्में आईं और संयोग से सभी खूब चलीं। जब मैं अभिनेता के रूप में स्थापित हो गया, तो वर्ष 2011 में कनाडा की हीरोइन मुझसे मिली। उसने कहा कि वह यहां बड़े बजट की फिल्म बनाना चाहती है। मैं उसके झांसे में आ गया। दोस्ती कर ली। घर और रेस्टोरेंट में पार्टी होने लगी, जिसमें वह भी आती थी। इसी दौरान उसने शॉपिंग के बहाने मुझसे 70-75 हजार रुपये नकद लिए और बाद में उसने मुझे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिया। जब भी वह मेरे घर आती मुझसे मेरियोना या गांजा उपलब्ध कराने को कही, लेकिन मैंने हर बार नकार दिया। इसी बीच उसने मुझे शादी का ऑफर दिया, जिससे मैं बुरी तरह अंदर से हिल गया।

ब्लैकमेल करने पर हो गई आमादा

आमादाजब मैंने मना किया तो वह मुझे ब्लैकमेल करने पर आमादा हो गई। चूंकि उसने मुझे रुपये लौटाने के सुबूत रख लिए थे, इसलिए उसी बहाने कनाडा काउंसलेट में शिकायत की, जिसके दबाव में मुंबई पुलिस ने मुझसे पूछताछ की। यह गनीमत रही कि मैं उससे पहले ही मुंबई पुलिस से मिला था और उस लड़की की शिकायत कर चुका था। उसने मुझ पर टेररिस्ट और रेपिस्ट तक बताया था, लेकिन पुलिस सबकुछ समझ गई। उसके बाद मैं ड्रग्स माफिया के चंगुल से निकल गया। मैं ड्रिंक, ड्रग्स या नई लड़की से दूर रहने लगा। भगवान का शुक्र है कि मैं बच गया।

ये करते ड्रग्‍स माफ‍िया

सुदीप ने कहा कि मुंबई में ड्रग्स माफिया यही करते हैं। कोई नई लड़की को ड्रग्स देकर फंसाते हैं, फिर उसे किसी छोटे शहर से आए अभिनेता को फंसाने के लिए छोड़ देते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि सुशांत भी ऐसी ही किसी साजिश का शिकार हुआ होगा। मुझे यह भी उम्मीद है कि रिया जैसी लड़की पहली बार उसके जीवन में आई होगी और वह संभल नहीं सका। मुझे जैसे ही जानकारी मिली, मैं उसी वक्त समझ गया कि सुशांत ने ड्रग्स का ओवरडोज ले लिया होगा या उसे ड्रग्स देकर मार दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.