Move to Jagran APP

Accident: धालभूमगढ़ में कोयला लदा ट्रक पलटा, कई लोगों के दबे होने की आशंका Jamshedpur News

Accident. घाटशिला अनुमंडल के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के जोड़-तोड़ गांव के समीप सोमवार को दोपहर कोयला लदे ट्रक के पलटने से कई लोग उसमें दब गए।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 11:16 PM (IST)
Accident: धालभूमगढ़ में कोयला लदा ट्रक पलटा, कई लोगों के दबे होने की आशंका Jamshedpur News
Accident: धालभूमगढ़ में कोयला लदा ट्रक पलटा, कई लोगों के दबे होने की आशंका Jamshedpur News

घाटशिला,जासं। Coal laden truck overturns in Dhalbhumgarh many people feared buried पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत घाटशिला अनुमंडल के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के जोड़-तोड़ गांव के समीप सोमवार को दोपहर कोयला लदे ट्रक के पलटने से कई लोग उसमें दब गए। कुछ लोगों की मोत हो जाने की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

हालांकि वास्‍तव में कितने लोग हताहत हुए हैं इसकी सही जानकारी अबतक नहीं मिल सकी है।प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार उन्‍होंने लोगों को दबते देखा है। ट्रक पलटने की घटना एनएच 18 पर उस समय हुई जब वह जोड़-तोड़ गांव के समीप से गुजर रहा था। नहर के पास अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया और उसमें कई लोग दब गए। इस दुर्घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीणों की जुटान हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। 

जेसीबी की मदद से कोयला हटाने की हो रही कोशिश 

 नहर में कोयला लदा ट्रक पलटने से कई लोगों की मौत होने की आशंका की जानकारी मिलने पर प्रशानिक अमला मौके पर पहुंचा। जेसीबी को मंगाया गया। जेसीबी की मदद से कोयले को हटाने की कोशिश चल रही है। 

मछली पकड़ रहे थे लोग, कोयले में दबे

आसपास मौजूद ग्रामीणों के अनुसार नहर में कुछ लोग मछली पकड़ रहे थे। तेज गति से आ रहा ट्रक पलटकर पुलिया के नीचे जा गिरा। मछली पकड़ रहे लोगों के उपर कोयले का डस्‍ट गिर गया। वे लोग उसमें दब गए। प्रशासन की ओर से जेसीबी की मदद से कोयले को हटाने के बाद ही यह पता चलेगा कि वास्‍तव में उसके अंदर कितने लोग दबे। जो दबे उनमें से कोई जीवित भी है या नहीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.