Move to Jagran APP

Dhanteras 2019 : त्योहारी सीजन में घरेलू उपकरण खरीदने की है तैयारी तो ये खबर आपके ल‍िए Jamshedpur News

Dhanteras 2019. त्‍योहारी सीजन में घरेलू उपकरण खरीदने की है तैयारी तो ये खबर आपके ल‍िए है। जानिए कहां क्‍या आफर मिल रहे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 01:20 PM (IST)
Dhanteras 2019 : त्योहारी सीजन में घरेलू उपकरण खरीदने की है तैयारी तो ये खबर आपके ल‍िए Jamshedpur News
Dhanteras 2019 : त्योहारी सीजन में घरेलू उपकरण खरीदने की है तैयारी तो ये खबर आपके ल‍िए Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। Festive Season इस फैस्टिव सीजन में हर कंपनियां ग्र्राहकों के लिए छूट लेकर आई है। साथ ही जमशेदपुर में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भी कई तरह के ऑफर दिए जा रहे है। साकची स्थित इलेक्ट्रो क्राफ्ट शोरूम में ग्र्राहकों के लिए हर खरीद पर निश्चित उपहार दिए जा रहे है। साथ ही हर खरीद पर ग्र्राहकों को छूट दी जा रही है। इसके अलावा ब्रांडेड कंपनियों की ओर से 15 फीसद तक का कैश बैक भी दिया जा रहा है। 

prime article banner

त्योहार में करें इनकी खरीदारी 

गीजर : त्योहारी सिजन के साथ ही ठंड भी दस्तक देने लगती है। एैसे में आप इस धनतेरस में पानी गर्म करने के लिए गीजर खरीद सकते हैं। बस गीजर को बाथरूम में इंस्टॉल करें और नहाने के लिए गर्म पानी का आनंद लें। बाजार में एक लीटर से लेकर 25 लीटर तक की क्षमता वाले गीजर उपलब्ध है। इसकी शुरुआत 3000 रुपये से है। 

वाशिंग मशीन : यदि आप अपने घर पर कपड़े धोने से थोड़ा आराम पाना चाहते हैं, तो इस धनतेरस वाशिंग मशीन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। बाजार में सेमी ऑटोमेटिक, टॉप लोड, और फ्रंट लोड वाशिंग मशीन मौजूद हैं। इन सभी में तीन लोगो के परिवार के लिए  छह किलोग्राम की क्षमता वाली वाशिंग मशीन आपके लिए बेहतर है। सेमी ऑटोमेटिक की कीमत 8500 रुपये से 15000 रुपये, टॉप लोड 16000 से 28000 रुपये और फ्रंट लोड 30000 से 70000 रुपये तक उपलब्ध है। 

एयर कंडिशनर : यदि आप ठंड में एयर कंडिशनर लेना चाहते हैं तो इस सिजन आप कम कीमत पर इसकी खरीदारी कर सकते हैं। एयर कंडिशनर विंडो और स्पलीट दो तरह के होते है। विंडो एसी की कीमत 21 हजार से 36 हजार रुपये है, वहीं स्पलीट एसी की कीमत 28 हजार से 60 हजार रुपये है। 

ये है कीमत :

  •  गीजर तीन हजार से 11 हजार रुपये। 
  •  वाशिंग मशीन सेमी ऑटोमेटिक 8500 से 15 हजार रुपये।
  •  वाशिंग मशीन टॉप लोड 16 हजार से 28 हजार रुपये। 
  •  वाशिंग मशीन फ्रंट लोड 30 हजार से 70 हजार रुपये।  
  •  एयर कंडिशनर (विंडो) 21 हजार से 36 हजार रुपये।
  •  एयर कंडिशनर (स्पलीट) 28 हजार से 60 हजार रुपये। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.