Move to Jagran APP

Chaibasa Burning Truck: चाईबासा के मधु बाजार में खड़े ट्रक में लगी आग, एक व्यक्ति की जलकर मौत

Chaibasa Burning Truck. खड़े ट्रक में आग लगने से गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया जबकि वहां एक व्यक्ति जला हुआ मिला। जिससे आशंका जताइ जा रही है कि ट्रक के अंदर ही जलने से व्यक्ति की मौत हो गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 11:09 AM (IST)
Chaibasa Burning Truck: चाईबासा के मधु बाजार में खड़े ट्रक में लगी आग, एक व्यक्ति की जलकर मौत
ठीक इसी जगह 2 साल पहले भी एक ट्रक जलकर खाक हो गया था ।

चाईबासा, जासं। Chaibasa Burning Truck कोल्हान के चाइबासा शहर के मधु बाजार में खड़े ट्रक में देर रात आग लगने से गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया जबकि वहां एक व्यक्ति का जला हुआ शरीर का कुछ हिस्सा नजर आ रहा है। जिससे आशंका जताइ जा रही है कि ट्रक के अंदर ही जलने से व्यक्ति की मौत हो गई।

loksabha election banner

इस संबंध में जानकारी देते हुए पड़ोसी सुनीता अग्रवाल ने कहा कि मैं रात में रिश्तेदार के यहां गई हुई थी । रात में ही मुझे फोन आया कि आपके घर के आगे एक ट्रक जल रहा है। इसके बाद रात 3 बजे ही मैंने अपने घर में फोन कर परिवार वालों को जानकारी दी । परिवार वाले सदर थाना जाकर ट्रक जलने की जानकारी देते हुए अग्निशमन विभाग को बुलाने का आग्रह किया । तत्काल ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग के साथ ट्रक में लगे आग को बुझाया । आग ने पूरी तरह ट्रक के अगले हिस्से को अपने चपेट में ले लिया था। जबकि बगल में ही मेरा एक ट्रक खड़ा था जिससे उसमें भी हल्की आग लपटों के कारण त्रिपाल में आग लग गया था । उसे अग्निशमन विभाग ने बुझाया , अन्यथा मेरा ट्रक भी जलकर खाक हो जाता है।

सुबह में लोगों में देखी ट्रक में लाश

वही सुबह लोगों ने देखा कि ड्राइवर की सीट के पिछले हिस्से में एक व्यक्ति की जला हुआ शव भी पड़ा हुआ है। रात में पुलिस और अग्निशमन विभाग को अंधेरा होने के कारण वह नजर नहीं आया था। ट्रक किस कारण जला, कौन जलाया, ट्रक के अंदर कौन था सभी मामले को लेकर सदर थाना पुलिस जांच में लगी हुई है। ट्रक मधु बाजार निवासी उपेंद्र कुमार का बताया जा रहा है। ट्रक में चालक मौजूद नहीं था, क्योंकि ट्रक 10- 15 दिन से उसी जगह खड़ा रखा हुआ था। बता दें कि ठीक इसी जगह 2 साल पहले भी एक ट्रक जलकर खाक हो गया था । उस समय ट्रक जलने का कारण कचरा से आग लगते हुए ट्रक तक पहुंचने का अनुमान लगाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.