Move to Jagran APP

भाजपाइयों ने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को घेरा, कहा-इलाज के अभाव में हो रही मरीजों की मौत

महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज अस्पताल की अव्यवस्था को लेकर सोमवार को भाजपाइयों ने अस्पताल परिसर में मौन प्रदर्शन किया। कहा स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता लड्डू से तौलवाने में व्यस्त हैं और इधर मरीजों की मौत इलाज के अभाव में हो रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 03:44 PM (IST)
भाजपाइयों ने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को घेरा, कहा-इलाज के अभाव में हो रही मरीजों की मौत
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का घेराव करते भाजपाई।

जमशेदपुर : महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज अस्पताल की अव्यवस्था को लेकर सोमवार को भाजपाइयों ने अस्पताल परिसर में मौन प्रदर्शन किया। कहा स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता लड्डू से तौलवाने में व्यस्त हैं और इधर मरीजों की मौत इलाज के अभाव में हो रही है।

loksabha election banner

करोड़ों रुपये की मशीन जंग खा रही है और मरीज इलाज के लिए दर-दर भटक रहे है। कोई रांची जाकर इलाज कराने को मजबूर है तो कोई घरों में ही जिदंगी व मौत से जूझ रहा है। बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में कुव्यवस्था का आलम है।

सीटी स्कैन, सीएमआर, इको मशीन सहित दर्जनों मशीन खराब पड़ी हुई है। एमआरआई की सुविधा नहीं है, जो दुखद है। वहीं, भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि एक महीने के अंदर मशीनें नहीं बनी तो पूरे शहर में भिक्षाटन कर लोगों के पैसे लेकर सरकार की तिजोरी में डालेंगे और मशीन बनाने के लिए कहेंगे।

इस अवसर पर सुखदेव गिरी, संतोष चौहान, छोटेलाल प्रसाद, दुर्गा दत्ता, मनोज ओझा, गोपाल यादव, नागमणि सिंह, सूरज नारायण, शिव साहू, विजय ओझा, बबुअा सिंह, विकेश दुबे, कन्हैया सिंह, राजू गोराई, काशी प्रजापति, प्यारे लाल शाह, मनोज राय, बमबम प्रसाद, सुधीर सिंह छोटू, सुशील शर्मा, विजय ओझा, सुशीला शर्मा, मीना शर्मा, संजू सिंह, संदीप शर्मा, संजीत शर्मा, शीतल रजक, जीतू गुप्ता, गुलटेन सिंह, मधु सिन्हा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

स्वास्थ्य मंत्री के प्रतिनिधि को कैसे मिला कमरा व गैरेज

विकास सिंह ने कहा कि एमजीएम अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री के प्रतिनिधि को एसी लगा हुअा कमरा और गैरेज कैसे मिला। इसका जवाब अधीक्षक साहब को देना होगा। उन्होंने कहा कि किसके दबाव में कमरा, गैरेज व उनके लिए दो स्टाफ को लगाया गया है। अगर जल्द ही वापस नहीं लिया गया तो जोरदार ढंग से आंदोलन करने को बाध्य होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.