Move to Jagran APP

भारतीय अरबपति हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट, बोले-लोग रतन टाटा, मुकेश अंबानी और अजीम प्रेमजी से ये सीखें

आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका चाहते हैं कि लोग उन लोगों से सावधान रहें जो हमेशा अपने बारे में डींग मारते हैं। उन्होंंने बुधवार को ट्वीट कर लोगों को रतन टाटा मुकेश अंबानी और अजीम प्रेमजी जैसे उद्योगपतियों से सीख लेने को कहा।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 09:23 AM (IST)
भारतीय अरबपति हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट, बोले-लोग रतन टाटा, मुकेश अंबानी और अजीम प्रेमजी से ये सीखें
भारतीय अरबपति हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट

जमशेदपुर : आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। ट्वीट करते ही लोग यह सोचने लगे कि देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शुमार यह शख्स किसके बारे में बोल रहा है। हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर कहा, हम सभी उन लोगों से सावधान रहें जो हमेशा अपने बारे में शेखी बघारते हैं। गोयनका चाहते हैं कि लोग बेहतरीन तरीके अपनाएं।

loksabha election banner

वह ट्वीट में कहते हैं...

"मुकेश अंबानी आपको कभी नहीं बताएंगे कि वह कितने स्मार्ट हैं।

अजीम प्रेमजी आपको कभी नहीं बताएंगे कि वह कितने उदार हैं।

रतन टाटा आपको कभी नहीं बताएंगे कि वह कितने निष्पक्ष हैं।

एक शेर को आपको कभी यह नहीं बताना होगा कि वह एक शेर है।

सावधान रहें जो लोग हमेशा डींग मारते हैं कि वे कौन हैं!"

 कुंभलगढ़ किला चीन की दीवार के बाद दूसरी सबसे बड़ी दीवार

 

हर्ष गोयनका ने हाल ही में राजस्थान के प्रसिद्ध कुंभलगढ़ किले के बारे में ट्वीट किया था। चीन की महान दीवार के बाद इस किले की दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी दीवार है। किला 3600 फीट लंबा है और दीवार उदयपुर के क्षेत्र को घेरती है।

उन्होंने ट्वीट किया, "हम सभी चीन की महान दीवार देखना चाहते हैं, लेकिन हम में से कितने लोगों ने राजस्थान के कुंभलगढ़ किले का दौरा किया है? यह दुनिया की दूसरी सबसे लंबी दीवार है। शक्तिशाली किला 3600 फीट लंबा और 38 किमी लंबा है और चारों ओर से घिरा हुआ है यह उदयपुर का क्षेत्र।"

ट्वीटर पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इनके ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर दी। सुरेंद्र तापुरिया ने कहा, हीरो मुँह से ना कहवे मेरो लाख रुपैयो मोल । जब दिल्ली के विनय कुमार के ट्वीट पर हर्ष गोयनका ने जवाब दिया तो विनय बोलने लगे,आपबीच के ट्वीट को भी पढ़ लेते हैं आपका फेवरेट टाइम पास ट्वीट करना है ना। आप अपने ट्वीट्स के इतने सारे जवाब कैसे पढ़ते हैं? क्या आपके पास समय है ? हर्ष गोयनका ने पलटकर जवाब दिया, बेरोजगार हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.